BREAKING NEWS
Search
Amit Shah

अब भोपाल की जगह अमित शाह इस शहर में बनाएंगे अपना चुनावी कैंप

278

इंदौर। साल के अंत में होने वाले तीन राज्यों के आगामी चुनाव को लेकर भापजा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अपनी अपनी पूरी तैयारी में लगे हुए है। खबरे यह आई थी कि होने वाले तीन राज्यों के आगामी चुनाव में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अपनी बेस कैंप भोपाल में बना रहे है। जिसको बनाने लेकर तैयारी जोरों पर है।

मगर खबरे यह आ रही है, कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अपनी बेस कैंप भोपाल से शिफ्ट कर सकते है। अभी तक तो येही माना जा था कि होने वाले तीन राज्यों के आगामी चुनाव में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अपनी बेस कैंप भोपाल में रखेंगे और भोपाल से ही तीनों राज्यों के चुनाव की गतिविधियों पर नज़र रखेंगे।

बता दे, MP के राजधानी से दोनों राज्यों की दुरी लगभग बराबर है। ऐसे ही भजपा के लिए तीनों राज्यों की मॉनिटरिंग करने आसन हो जाता। मगर अब खबरे यह आई है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की बेस कैंप में बदलाओं किया है। अब भोपाल कि जगह बेस कैंप इंदौर शिफ्ट हो सकता है।

साथ ही आगामी चुनाव को लेकर भाजपा अपनी सत्ता बरकरार रखने के लिए पूरी कोशिश में लगी है। साथ ही सरकार की पूरी कोशिश है कि तीनों राज्यों में उनकी लोकप्रियता बरकरार रहे।