BREAKING NEWS
Search
Rape with women

घर में घुसकर नाबालिग बच्चियों के साथ हुई छेड़खानी, पीड़िता ने दिया पुलिस को आवेदन

460

दीपू तिवारी की रिपोर्ट-

 

सोनभद्र। शक्तिनगर थाना अंतर्गत ग्राम पंचायतचिल्का डाडं काली मंदिर के पास शारदा देवी पत्नी उमाशंकर गिरी अपने घर में चार सितंबर को रात्रि में लगभग एक बजे के आसपास ठकुराइन नाम की महिला आठ लोगों ने घर में घुस के महिला के साथ मारपीट किया। वहां नाबालिग बच्चियों के साथ छेड़छाड़ मारपीट करने लगा।

पीड़िता ने लिखित रुप से स्थानीय थाना में कार्रवाई के लिए दे दिए। वहां पुलिस अधीक्षक से कारवाई की माग बताते चले कि पिछले कुछ महीने पहले ठकुराइन नाम की जो महिला चरित्रहीन जिस्मफरोशी का कार्य करती थी। जिसका विरोध शारदा देवी ने किया था। विरोध करने के बाद प्रशासन हरकत आई ठकुराइन महिला छेत्र छोड़ के फरार हो गई थी।

application

Janmanchnews.com

भुक्तभोगी ने बताया कि रात्रि में लगभग एक बजे एक मारुती वैन जिसका गाड़ी नंबर UP70AA2237 बताया जा रहा हैं। उस मारुति वैन में चार लोग बैठे थे। वह दो मोटरसाइकिल पर चार लोग सवार थे। मारुति में ठकुराइन नाम की महिला वह जो ड्राईवर वहां अपने आप को संजय अग्रहरी बता रहा था।

अगर अब ठकुराइन के खिलाफ कोई बयानबाजी करोगी तो तुम सभी को जान से मार दूंगा। वह जिस्मफरोशी का काम करेगी और तुम लोग अगर हल्ला करोगे तो जान से हाथ धो दोगे पीड़िता का परिवार अभी दहशत में हैं। भुक्तभोगी ने पुलिस अधीक्षक से की कार्रवाई की मांग स्थानीय प्रशासन जांच में जुटी हैं।