BREAKING NEWS
Search
Sadhu yadav tribute to MLA

अंतर्राष्ट्रीय पहलवान ने दी पूर्व विधायक को श्रद्धांजलि

238
Priyesh Kumar "Prince"

प्रियेश कुमार “प्रिंस” की रिपोर्ट,

देवरिया। रुद्रपुर समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से एक लोकतंत्र रक्षा सेनानी वरिष्ठ समाजवादी नेता पूर्व विधायक स्व. मुक्तिनाथ यादव की तृतीय पुण्यतिथि पकड़ी बाजार के बी आर अम्बेडकर कन्या इण्टर कालेज कन्हौली में मनाई गई।

इस अवसर पर अंतर्राष्ट्रीय पहलवान वरिष्ठ समाजवादी नेता रामप्रवेश उर्फ साधू यादव ने पूर्व विधायक मुक्तिनाथ यादव को श्रद्धांजलि दी और इनके स्मृतियों पर प्रकाश डालते हुए कहा कि पूर्व विधायक मुक्तिनाथ यादव एक सर्व सुलभ नेता थे जो राजनीति से ऊपर उठकर क्षेत्र समाज और मजलूमों के लिए आजीवन काम करते रहे।

साधू यादव ने बताया कि मुक्तिनाथ यादव संघर्षो में पैदा हुए और आजीवन संघर्ष करते हुए आमआदमी के लिए अपने आप को कुर्बान कर दिए। मुक्तिनाथ यादव की कुर्बानी समाजवादी पार्टी के लिए प्रेरणास्रोत से कम नही है,आज के समाजवादी युवा नेताओ को इनके पद चिन्हों पर चलने की जरूरत है।

श्रद्धांजलि सभा के अवसर पर मुख्यातिथि के रूप में एमएलसी रामअवध यादव रहे तथा कार्यक्रम की अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष रामकेवल यादव ने की।

इस अवसर सैकड़ो समाजवादियों व क्षेत्रवासियों के साथ शैलेश यादव गौरव जासवाल, दीपक यादव, भोला, श्रीराम सिंह, महाबल यादव, राहुल यादव, साहबल, रामानंद राव, कोलाहल यादव आदि मौजूद रहे।