BREAKING NEWS
Search
coronavirus affects IPL

कोरोना वायरस की चपेट में IPL 2020, विदेशी खिलाड़ियों को 15 अप्रैल तक नहीं मिलेगा वीजा

150

New Delhi: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की टी20 लीग इंडियन प्रीमियर लीग के आयोजन पर खतरा मंडरा रहा है। कोरोना वायरस की वजह से टूर्नामेंट के आयोजन को लेकर तमाम बाकी की जा रही है। 29 मार्च से शुरू होने जा रहे आईपीएल के शुरुआती मुकाबलों में विदेशी खिलाड़ी शामिल नहीं हो पाएंगे।

जानकारी के मुताबिक टूर्नामेंट में आने वाले विदेशी खिलाड़ियों के वीजा पर 15 अप्रैल तक रोक लगा दी गई है इसके बाद ही किसी भी विदेशी को भारत में आने के लिए वीजा मिल पाएगा। इंडियन प्रीमियर लीग में विदेशी खिलाड़ियों के भाग लेने पर संशय बन गया है। इस साल होने वाले आईपीएल 29 मार्च से शुरू हो पाएगा या नहीं इसको लेकर भी तमाम बातें हो रही है।

भारत सरकार ने कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे से सतर्क होकर भारत में आने वाले विदेशी मेहमान को 15 अप्रैल तक वीजा ना देने का फैसला किया है। फिलहाल बीसीसीआई ने इस मामले में कुछ भी नहीं कहा है। उन्होंने इस मामले में इंतजार करने और इस पॉलिसी को बेहतर तरीके से जानने की बाद कुछ कहने का फैसला लिया है।

भारत सरकार द्वारा विदेशी मेहमानों को दिए जाने वाले वीजा पर 15 अप्रैल तक रोक लगा दी है। इस मामले में बीसीसीआई अगले कुछ दिनों तक इंतजार करने के बाद कोई फैसला लेना की बात कही है। देश में बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामले को देखते हुए भारतीय सरकार ने यह कड़ा कदम उठाया है।