BREAKING NEWS
Search
BJP

क्या मोदी-योगी को गाली देने वाला यह इंसान सच में हैं भाजपा कार्यकर्ता? सोशल मीडिया पर वायरल हुई विडियो

504
Rahul Yadav

राहुल यादव

रायबरेली। आगामी लोकसभा चुनाव के कुछ ही महीने बचे हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां अपने दम खम के साथ चुनाव की तैयारी में लगी हुई हैं। इसी दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें रायबरेली से भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गाली दे रहा है।

इसका नाम सौरभ पांडेय बताया जा रहा है। यहां पर सवाल यह उठता है कि बीजेपी कार्यकर्ता अपने ही पार्टी के प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री को गाली क्यों दे रहा है..? क्या बीजेपी कार्यकर्ता सीएम व पीएम के कार्य से संतुष्ट नहीं है…?

ऐसे में आम जनमानस में पार्टी व पीएम व सीएम के प्रति क्या संदेश जाएगा..? या फिर रायबरेली में बीजेपी के कार्यकताओं में अंदरूनी कलह मची हुई है…? अगर ऐसा रहा तो 2019 का बेड़ा कैसे पर लगेगा….?

मामला जो भी हो जब इस संबंध में भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष रामदेव पाल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वीडियो मैने नही देखा है। ऐसा सुनने में आया है यह वीडियो पहले का भी हो सकता है जब कार्यकर्ता नहीं थे।

जब से मैं बीजेपी में उसे जनता हूं ऐसी हरकत नही की होगी। लाखों लोग गाली देते रहें हैं जब विपक्षी पार्टियों में रहें हैं, लेकिन पार्टी में शामिल होने के बाद गाली नहीं दी। “यह कोई बड़ा मुद्दा नहीं है।”

फिलहाल, 19 जुलाई से मैंने भारतीय जनता पार्टी के नए जिलाध्यक्ष का कार्यभार ग्रहण किया है तब से मैं दावे के साथ कह सकता हूँ कि सौरभ पांडेय ने गाली नही दी है।

देखें विडियो-