BREAKING NEWS
Search
सत्यम

योगी के अफ़लातूनी दावों की खुली पोल, प्रतापगढ़ में आईटीआई छात्र की गोली मारकर हत्या

553

इकलौती औलाद की असमय मौत से मां बाप का रो रोकर बुरा हाल…

Yuvraj SIngh

युवराज सिंह

 

 

 

 

 

 

प्रतापगढ: जनपद में आईटीआई छात्र सत्यम की गोली मारकर की गई हत्या नें शासन द्वारा अपराध को मिटा देने के अफ़लातूनी दावों की एक बार और पोल खोल दी है। आखिर योगी सरकार किस आधार पर प्रदेश से अपराध मिटा देने की बात करती है यह समझ से परे है।

साफ नजर आ रहा है कि अपराधियों में तमाम एंकॉउंटरों के बावजूद पुलिस का खौफ नही है। इस घटना में छात्र को घर से बुलाकर अज्ञात बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया और हत्या कर शव अष्टभुजा नगर तिराहे पर फेंक दिया। नगर कोतवाली थाना क्षेत्र में हुई यह घटना शासन-प्रशासन के तमाम दावों पर एक बड़ा सवालिया निशान लगाती है।

सत्यम

Satyam was the only son of his parents…

मिली जानकारी के अनुसार रात लगभग 2:00 बजे आईटीआई का छात्र सत्यम शुक्ला (21) जो मीरा भवन का रहने वाला है। लोगों के अनुसार सत्यम रात 2:00 बजे  किसी से फोन पर बात करते हुए वह घर से निकला था। आज सुबह जब परिजनों को पता चला कि उसकी लाश अष्टभुजा तिराहे के पास पाई गयी है तो घर मे कोहराम मच गया। सत्यम अपने माँ बाप का इकलौता बेटा था।

इस हृदय विदारक घटना से घर के लोगो का रो-रो कर बुरा हाल है घर मे इकलौते चिराग के बुझ जाने से हर किसी की आंखें नम हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है, सत्यम के फोन रिकार्ड खंगाले जा रहे हैं, पुलिस का कहना है कि जल्दी इस मामले में लीड मिलेगी और हत्या का खुलासा हो जाएगा।