Digvijaya Singh

मुखपत्र नेशनल हेराल्ड पर छपे सर्वे पर दिग्विजय सिंह ने दिया बड़ा बयान

276

जबलपुर। MP चुनाव को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह ने एक बयान दिया है। दरअसल, कांग्रेस के मुखपत्र नेशनल हेराल्ड पर छपे सर्वे में यह बताया गया है कि अगर कांग्रेस MP चुनाव में बसपा के साथ गठबंधन नहीं करती है, तो MP में भाजपा की जीत आसान हो जाएगी। इस सर्वे ने पूरे राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना दिया है।

कांग्रेस के इस सर्वे को लेकर मीडिया से सवाल किये जाने पर कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि वे किसी सर्वे पर यकीन नहीं करते। बात दे, जबलपुर में मध्यप्रदेश के प्रथम मुख्यमंत्री पंडित रविशंकर शुक्ल की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए।जयंती में श्री सिंह ने उनके योगदान को याद किया।

वही जयंती खत्म होने के बाद जैसे ही वो बाहर आये तो कार्यकर्ताओं ने उन्हें घेर लिया। उस दौरान मीडिया द्वारा सवाल पूछे जाने को लेकर पल्ला झाड़ते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि वे किसी सर्वे पर यकीन नहीं करते है।

बता दे, MP चुनाव को लेकर कांग्रेस व बसपा के बीच गठबंधन को लेकर अभी भी अटकलें बनी हुई है। साथ भी यह भी कहा जा रहा है कि अगर कांग्रेस व बसपा का गठबंधन नहीं होता है तो भाजपा के लिए सात्ता बरकरार हो जाएगा।