BREAKING NEWS
Search
jdu on rabri devi statement

जदयू ने कहा- खुद रिमोट से चलती थीं पूर्व CM, अब क्या बोलेंगी

79
Share this news...

Patna: नीतीश कुमार को महागठबंधन में शामिल होने का ऑफर देने पर पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने कहा है कि राजद इस पर विचार कर रहा है। पार्टी अध्यक्ष जगदानंद सिंह और अन्य नेता मिलकर फाइनल निर्णय लेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा ने जो अरुणाचल प्रदेश में किया, वह बिहार में भी कर सकती है। इसकी पूरी संभावना है। वहीं, तेजस्वी यादव के बाहर रहने के सवाल पर उन्होंने बताया कि मेरा बेटा है, जहां भी जाता है, काम से जाता है। मुद्दों से भागने के लिए लोग इस तरह के सवाल उठाते रहते हैं।

भाजपा के सामने नीतीश कमजोर

इससे पहले राबड़ी देवी ने बिहार में अफसरों के ट्रांसफर और प्रमोशन को लेकर नीतीश पर तंज भी कसा। कहा कि देश और दुनिया देख रही है कि भाजपा और जदयू के बीच क्या चल रहा है। भाजपा के सामने नीतीश कमजोर पड़ गए हैं। अधिकारियों का ट्रांसफर और प्रमोशन सीएम नहीं भाजपा नेताओं के मन से हो रहा है।

BJP करवा रही ट्रांसफर-प्रमोशन
उन्होंने कहा कि उन्हें सीएम पद की शपथ लेने से पहले ही समझ लेना चाहिए था। भाजपा जिस तरह से दबाव में काम करवा रही है, नीतीश कुमार का उनके सामने कुछ नहीं चल रहा है। अधिकारियों के तबादले में भी यही हो रहा है। भाजपा चाहती थी गृह सचिव आमिर सुबहानी को भी हटाया जाए। इसलिए कई विभाग उनसे ले लिया गया।

जदयू नेता नीरज कुमार ने किया पलटवार
अफसरों के ट्रांसफर-प्रमोशन पर सवाल उठाने के बाद पूर्व मंत्री और जदयू नेता नीरज कुमार ने राबड़ी देवी को उनके शासनकाल की याद दिलाई। कहा कि राबड़ी देवी तो गवर्नेंस के मामले में दया की प्रतीक हैं। उनको तो इस सब का कुछ पता भी नहीं रहता था। उनको तो एहसास होना चाहिए कि जब महागठबंधन की सरकार चल रही थी और राजद का संख्या बल ज्यादा था तब राजबल्लभ यादव और शहाबुद्दीन को जेल जाना पड़ा। ये सब उनके रोल मॉडल रहे हैं। राबड़ी देवी जब मुख्यमंत्री थीं, तब खुद रिमोट से चलती थीं।

Share this news...