BREAKING NEWS
Search

भाजपा नेता को घर में घुस कर पत्नी बेटे सहित उतारा मौत के घाट

392

तौज़ीहा यास्मीन की रिपोर्ट,

झारखंड/खूंटी। झारखंड के एसटी मोर्चा में प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य रह चुके मागो मुंडा और उनके परिवार की अज्ञात अपराधियों द्वारा गोली मार कर हत्या कर दी गई।

घटना सोमवार रात 8:30 बजे की है जब मुंडा अपने परिवार के साथ आंगन में बैठे थे ताभी तीन अज्ञात लोग आए और उनपर गोलियों की बौछार कर दी। मागो मुंडा और उनके पुत्र लीपराए मुंडू की मौकाए वारदात पर ही मृत्यु हो गई वहीं उनकी पत्नी लखमानी मुंडू को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

इस पूरे हादसे में मगो मुंडा के भतीजे की बीवी नौरी देवी भी घायल हुई हैं उनका कहना है कि घटना के वक़्त वह रात्रि भोजन कर रही थी घर में चीख पुकार देख वह भी भागने लगीं तभी उन्हें किसी ने अनपर अचानक गोली चला दी गोली उनकी कमर पर लगी और वो ज़मीन पर जा गिरी।

आस पड़ोस के लोगों का कहना है कि जब तक वे वहां पहुंचे तब तक अपराधी घटना को अंजाम देकर फ़रार हो चुके थे। फिलहाल नौरी देवी को प्राथमिक उपचार देकर रिम्स रेफर किया गया है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी आलोक, एसडीपीओ आशीष कुमार महली और मुरहू पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है।