मागो मुंडा की बेटी ने आखिर क्यों जड़ा मंत्री को ज़ोरदार तमाचा

183

तौज़ीहा यास्मीन की रिपोर्ट,

झारखंड (खूंटी)। सोमवार की रात भाजपा नेता मागो मुंडा उनकी पत्नी एवं पुत्र की घर में घुस कर हत्या किए जाने के बाद एक नया वाकया सामने आया है। दरअसल, हादसे में घायल हुए मुंडा के परिजनों से मिलने मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा अस्पताल पहुंचे जहां मागो की बेटी प्रमिला मुंडू पहले से मौजूद थी।

मंत्री को देख अचानक वो अपना आपा खो बैठी प्रमिला ने ना आव देखा ना ताव और मंत्री जी के गाल पर एक ज़ोरदार तमाचा रसीद कर दिया फिर उसने मंत्री जी के पेट पर धक्का देते हुए उन्हें अपने परिवार की मौत का ज़िम्मेदार बताया साथ ही उन्हें वहां से तुरंत जाने की चेतावनी भी दे डाली।

जिसे देखकर मंत्री जी के तोते उड़ गए वो तुरंत डॉक्टर के केबिन में जा बैठे और आस-पास के लोगों से घटना की जानकारी लेने लगे इस बीच प्रमिला को परिजनों द्वारा शांत करवा दिया गया।

पर मागो की बेटी प्रमिला का नीलकंठ सिंह के प्रति ऐसा व्यवहार उन्हें संदेह के घेरे में लाने के लिए काफी है। बहरहाल प्रमिला के आरोप में सच्चाई है या नहीं वो तो छानबीन के बाद ही पता चलेगा। फिलहाल मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के बाद दफ़ना दिया गया है और पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी है।