suicide

शादी में होने वाले खर्च से दुखी छात्रा ने दे दी अपनी जान

246
Pankaj Pandey

पंकज पाण्डेय

रांची। शादी में घर वालों का ज्यादा पैसा खर्च न हो, इस कारण से एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली। खबर है कि इधर, कुछ समय से छात्रा के घरवाले उसकी शादी की बात कर रहे थे़  इसी बात से छात्रा परेशान थी।

सर्कुलर रोड के हंगर स्ट्रीट रेस्टोरेंट भवन में स्थित राजदीप सिंह के लॉज में रह रही पचीस वर्षीय छात्रा अपराजिता कुमारी ने खिड़की के ग्रिल में दुपट्टा के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली छात्रा चतरा के प्रतापपुर के रामपुर निवासी बिंदेश्वरी दबगर की पुत्री थी़।

वह लालपुर स्थित अमर क्लासेस में एसएससी की तैयारी के लिए कोचिंग कर रही थी़। घटना सोमवार शाम छह बजे की है़।

पुलिस को उसके कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है़।

सूचना मिलने के बाद माैके पर पहुंची़ पुलिस जांच में जुट गई है। छात्रा के कमरे में मृतक छात्रा के साथ रहने वाली दो अन्य छात्राआें ने पुलिस को बताया कि वे दोनों घटना के दौरान क्लास करने गयी थी़ं। जब शाम छह बजे लौटी, तो उन्होंने दरवाजा अंदर से बंद पाया़। 

काफी कोशिश के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला, तो उनलोगोें ने कमरे के अंदर झांक कर देखा़ जहां अंदर उन्हें खिड़की के पास कुछ चीज के लटकने होने का आभास हुआ़। इसके बाद उनलोगों ने मकान मालिक को सूचना दी। बाद में मकान मालिक की सूचना पर वहां पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर जाने पर देखा कि खिड़की के ग्रिल से अपराजिता का शव लटका हुआ है।