BREAKING NEWS
Search

क्या आपको पता है कंगना रनौत की बहन पर हो चुका है तेजाब से हमला

424

मनोरंजन डेस्क। कभी अपनी कलाकारी तो कभी बोल्ड सीन को लेकर सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनौत ने हाल ही अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले हैं। कुछ दिनों पहले कंगना ने एक न्यूज वेबसाइट से बात करने के दौरान कई खुलासे किए थे।

जहां एक तरफ आजकल यूपी के नए सीएम योगी की पहल बनाए गए रोमियो स्क्वॉड पर बहस छिड़ी है। वहीं हम आपको एक ऐसे सच के बारे में बता रहे हैं। जिसका खुलासा खुद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक न्यूज वेबसाइट से बात करने के दौरान बताई थी। कंगना ने कहा कि अगर कोई मनचला किसी लड़की को परेशान कर रहा है तो उसे चुप नहीं रहना चाहिए। क्योंकि चुप रहने से मामला खत्म नहीं होता बल्कि और बढ़ जाता है।

Gallery with ID 1 doesn't exist.

उन्होंने कहा कि अक्सर लड़कियों को चुप रहना सिखाया जाता है लेकिन बाद में इसका खामियाजा भी उसे ही भुगतना पड़ता है। इसके बाद उन्होंने कहा कि चुप रहने का खामियाजा मेरी बहन को भी उठाना पड़ा है। अगर उस समय मेरी बहन चुप नहीं रहती तो उन पर एसिड अटैक नहीं हो पाता।

उन्होंने आगे कहा कि मनचले अक्सर मेरी बहन को छेड़ते और कमेंट करते थे लेकिन वो उसे इग्नोर करती थी। जिससे उसका मन बढ़ता गया और एक दिन उस मनचले ने मेरी बहन रंगोली पर एसिड फेंक दिया।

उन्होंने कहा कि इसलिए कोई भी लड़कियों को परेशान करता है तो वह आवाज उठाए। अगर उस समय रंगोली ने आवाज उठाई होती तो हालात कुछ और होते क्योंकि वह केवल एक गली का गुंडा था। इस बात का अफसोस अब सभी को है।