BREAKING NEWS
Search
बैठक के दौरान

कर्नल भर्ती प्रक्रिया को लेकर हुई अहम बैठक, कोताही बरतने पर सरकार को आन्दोलन की चेतवानी

444
Shubham Tiwadi

शुभम तिवाड़ी

करौली। हिण्डौन सिटी के वर्तमान नगर स्थित कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला के निवास पर भर्ती प्रक्रिया को लेकर बैठक आयोजित हुई। जिसमें सरकार के साथ समिति द्वारा 19 मई को हुए समझौते पर चर्चा हुई। रिजर्व कोटे के हिसाब से भर्ती प्रक्रिया पूरी नही होने पर सरकार को आंदोलन की चेतावनी दी।

कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला ने बताया कि मई माह में बैठक समझौते की पालना नहीं होने के कारण गुर्जर समाज मे काफी रोष व असंतुष्टता जाहिर की गई। संघर्ष समिति द्वारा प्रधानमंत्री की जयपुर यात्रा का विरोध किया तो सरकार द्वारा आनन-फानन में जो आदेश निकाले गए उनकी पालना अभी तक नहीं हुई। सरकार के कार्मिक विभाग के आदेश की पालना नहीं हुई ।

बता दें, आरएएस 2016 सेकंड ग्रेड टीचर जेल प्रहरी को अभी तक नियुक्ति नहीं दी गई है और ना ही सरकार द्वारा जो भर्ती पूरी तो  हो चुकी है। साथ ही उनका ऑर्डिनेंस निकालकर छाया पद सृजित किये गए है। जैसे पटवारी, पंचायत सहायक, ग्राम सचिव भर्ती विशेष पिछड़ा वर्ग का युवक काफी ठगा सा महसूस कर रहा है।

वहीं गुर्जर समाज के युवाओं की नियुक्ति नियम विरुद्ध डार्क जोन में कर दी गई है। गुर्जर समाज का सरकार के ऊपर से विश्वास उठ चुका है। हम सरकार का विरोध करते हैं।

मौके पर बैठक में मुख्य रुप से विजय सिंह बैंसला, शैलेंद्र सिंह एडवोकेट, हिम्मत सिंह,कैप्टन हरप्रसाद, शीशराम मास्टर, मुकेश कसना, जीतू तंवर, भूरा भगत आदि ने भाग लिया।