BREAKING NEWS
Search
janmanchnews

एबीवीपी ने चन्दन गुप्ता और राहुल उपाध्याय की मौत पर शौक जताया, आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग

350
Shubham Tiwadi

शुभम तिवाड़ी

करौली। अखिल विद्यार्थी परिषद इकाई हिंडोन द्वारा यूपी के कासगंज में 26 जनवरी को तिरंगा यात्रा में मारे जाने वाले जाने गए मारे गए चंदन गुप्ता और राहुल उपाध्याय की मौत पर शौक जताया। वह महाविद्यालय के मुख्य द्वार पर एबीवीपी के कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया।

जिसमें एबीवीपी के प्रांत कार्यकारिणी सदस्य व जिला संयोजक SFD शैलेश लवानिया ने दोनों को शहीद का दर्जा देने व मुख्य आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की। इस विषय पर शैलेश लवानिया ने बोलते हुए कहा कि क्या भारत में तिरंगा फहराने की भी अनुमति लेनी पड़ेगी? क्या भारत में वंदे मातरम भारत माता की जय बोलना सांप्रदायिक है?

क्या भारत में तिरंगा फहराने पर गोली मार दी जाएगी। जिला समिति सदस्य मधुसूदन तिवारी ने कहा कि दंगों में मरने वाले अन्य की तरह इन दोनों को भी उचित मुआवजा व परिवार के लोगों को सरकारी नौकरी मिले।

विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे छात्र संघ अध्यक्ष रामवीर गुर्जर ने बताया कि इस प्रदर्शन में भी विकेश तंवर, उमेश जाटव, चेतराम मीणा, दीपक धाकड़, गोविंद सोलंकी, रोबिन सोलंकी, रोबिन सोलंकी, अजय सोलंकी, शुभम सिंघल, सत्येंद्र गुर्जर, राजेश मीणा सहित अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।