BREAKING NEWS
Search
Katrina kaif

कैटरीना ने खोले फिटनेस के राज़, बताया कैसे पाएं परफेक्ट फिगर

370

मनोरंजन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अदाकारों में से एक हैं। वह उन एक्ट्रेसेस में से हैं जिन्हें खूबसूरत दिखने के लिए मैकअप का सहारा नहीं लेना पड़ता। खूबसूरत होने के साथ ही कैटरीना सबसे फिटटेस्ट एक्ट्रेस भी हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में कैटरीना ने अपनी फिटनेस के राज़ खोलते हुए बताया कि फिटनेस उनके लिए ज़रूरी क्यों है। कैटरीना ने कहा कि ज़िंदगी में कोई शॉर्ट-कट नहीं होता, कुछ पाने के लिए आपको लगातार अनुशान का पालन करना होगा।

अपनी रोज़ की डाईट के बारे में बात करते हुए कैटरीना ने कहा, ” आप क्या चुनते हैं ये सब उसी पर निर्भर करता है। जैसे कुछ दिन पहले मैं अपने दोस्तों के साथ डिनर पर बाहर गई थी। मेरे सामने दो चीज़ें थीं ग्रिल्ड चिकिन और पिज़्ज़ा। मुझे पिज़्ज़ा बेहद पसंद है, लेकिन मैं जानती थी कि अगले तीन दिन में मुझे एक शूट करना है इसलिए मैंने चिकिन खाया। बस यही है…हमें सिर्फ ये फैसला करना होता है कि हमारे लिए क्या सही है।”

कैटरीना ने कहा, ” एक चीज़ जो हम सभी के लिए बेहद ज़रूरी है, वह यह है कि हमें हर वक्त ये सोचना बंद करना होगी कि हम कैसे दिख रहे हैं। जैसे अक्षय कुमार मुझे अक्सर लेक्चर देते हैं कि मुझे प्राकृतिक तरीके से लीन होना चाहिए। जिम में वेट्स उठाना ज़रूरी नहीं है। क्योंकि अक्षय यही करते हैं और उनके लिए यह कारगर साबित हुआ है।”

कैटरीना ने कहा कि यह जानना कि आपके लिए क्या काम करेगा सबसे ज़रूरी है। एक बात हमेशा याद रखें कि इस जीवन में आपको एक ही शरीर मिला है, इसलिए जितना हो सके इसका ध्यान रखें, स्वस्थ खाएं और वर्कआउट करें। क्योंकि यह शरीर आपके साथ हर  जगह जाएगा।