BREAKING NEWS
Search
kerela chief minister tests corona positive

केरल के मुख्‍यमंत्री पी. विजयन कोरोना पॉजिटिव, ले चुके हैं वैक्सीन की पहली खुराक

55
Share this news...

तिरुवनन्तपुरम. देश में कोरोना संक्रमण बहुत तेजी से फैल रहा है। केरल के मुख्‍यमंत्री पी. विजयन भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक उन्‍होंने बीते तीन मार्च को कोविड वैक्‍सीन की पहली खुराक ली थी। पी विजयन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से खुद के कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी। उन्होंने कहा- मेरा कोविड जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरा इलाज कोझिकोड के सरकारी मेडिकल कॉलेज में होगा।

मुख्‍यमंत्री पी विजयन ने अपील की है कि जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं वे सेल्फ ऑब्जर्वेशन में रहें और अपना कोरोना टेस्ट कराएं। मालूम हो कि विधानसभा चुनाव के दौरान मतदान के दिन सीएम पी विजयन की बेटी वीना विजयन भी संक्रमित हो गई थीं। केरल में बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 4,353 नए मामले सामने आए हैं।

मालूम हो कि भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उन्‍हें पिछले हफ्ते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आज गुरुवार आठ अप्रैल को उन्‍हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। वह अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं। हालांकि डॉक्‍टरों ने अभी उन्हें घर पर ही कुछ दिन और क्वारंटाइन में रहने की सलाह दी है। बीते 27 मार्च को सचिन की कोविड जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

हाल ही में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति राबर्ट वाड्रा भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद प्रियंका गांधी ने खुद को क्‍वारंटीन कर लिया था। बीते रविवार को अभिनेता अक्षय कुमार ने खुद को कोरोना से संक्रमित होने की खबर दी थी। बाद में अक्षय कुमार अस्‍पताल में भर्ती हुए थे। यही नहीं उनकी फिल्म राम सेतु के सेट पर काम करने वाले 45 लोगों के कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी सामने आई थी। हाल ही में अभिनेता गोविंदा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

Share this news...