Tribute

खरखार पंचायत युवा वर्ग ने कैंडल मार्च निकाल शहीदों को दी श्रद्धांजलि

416

डोमचांच। प्रखंड अंतर्गत खरखार पंचायत में शहीदों को श्रद्धांजलि के लिए दिन शनिवार को कैंडल मार्च का आयोजन किया गया सभी युवा वर्ग के लोग खरखार बजरंगबली मंदिर के प्रांगण से प्रारंभ हुई 1 किलोमीटर मारुती चौक में जाकर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित किया गया कैंडल मार्च युवा समाजसेवी पिंटू यादव के नेतृत्व में किया गया।

उन्होंने संबोधन करते हुए कहा कि जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी हम लोग ईश्वर से प्रार्थना करते हैं की वीर शहीद सदा अमर रहेंगे वीर शहीद का नाम सर्वप्रथम लिया जाएगा। बताते चलें कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा में भारतीय सेना के काफिले पर पाकिस्तान समर्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादी द्वारा देश की रक्षा में लगे सीआरपीएफ के जवानों पर हमला किया गया।

जिसमें देश के 44 वीर सपूतों ने अपनी आहुति दी। सभी वीर सपूतों के प्रति सभी युवा वर्ग के लोग 2 मिनट का मौन रखकर शहीद सैनिकों के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित किया। इस कायराना आतंकवादी हमले में घायल हुए जवानों को शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से प्रार्थना किया गया।

कैंडल मार्च में मौजूद अर्जुन यादव रवि यादव प्रकाश यादव किशन यादव दीपक रवानी उमेश यादव निरंजन रवानी पिंटू सिंह प्रदीप शर्मा मो.सलमान, मुमताज अंसारी अजय यादव, संजय यादव, सुरेंद्र यादव, पंकज यादव, संतोष सिंह, लक्ष्मण यादव, रोहित साहू, रीतलाल राम, सुजीत, इत्यादि सैकड़ों लोगों ने शहीदों को नमन कर श्रद्धांजलि अर्पित किए।