BREAKING NEWS
Search
Sharukh khan and Ansuhka Sharma

किंग खान ने दिया अनुष्का को सरप्राइज

236
Kirti mala

कीर्ति माला

मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड की सबसे चुलबुली अदाकारा अपनी शादी को ले खासे चर्चे में हैं। शादी के बाद दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाने के बाद अब लौटकर अपने काम में लग गई हैं।

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अब शादी के बाद आनंद एल राय की फिल्म ज़ीरो के अगले शेड्यूल की शूटिंग के लिए पहुंच चुकी हैं। अनुष्का शर्मा ने खुद अपनी वैनिटी वैन से एक तस्वीर शेयर करते हुए यह जानकारी दी है कि वह काम पर लौट आयी हैं। उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन दिया है कि बैक टू वन, बैक टू ज़ीरो।

उन्होंने यह भी लिखा है कि मुझे ख़ुशी है कि मैं फिर से अपने एक्टर्स के साथ काम करने आ गई हूं और खास बात यह है कि उनकी वैनिटी को खूबसूरत तरीके से सजाया गया था। इसे खास तौर पर फूले से सजाया गया था। अनुष्का ने अपने क्रू और डायरेक्टर का भी इस बात के लिए शुक्रिया कहा है। अनुष्का ने अपने नए घर में प्रवेश कर लिया है, जो कि मुंबई के वरली इलाके में स्थित है।

ख़बर है कि अनुष्का के वेलकम के लिए आनंद एल राय टीम और शाहरुख़ ने सेट पर खास तैयारी की थी। सभी क्रू ने पहले ताली बजा कर उनका वेलकम किया और साथ ही फूलों से सजे कई गुलदस्ते लेकर उनकी वैनिटी में मिलने गए।