BREAKING NEWS
Search
flag march Muharram

मुहर्रम व करमा को लेकर किया गया फ्लैग मार्च

143
Mukesh Goshwami

मुकेश कुमार गोस्वामी

डोमचांच (कोडरमा)। थाना क्षेत्र में शनिवार को मुहर्रम व करमा पर्व को शांति और सौहार्द तरीके से मनाने को लेकर एसडीपीओ राजेन्द्र प्रसाद के नेतृत्व में करमा पुजा व मुहर्रम को लेकर पुलिस ने डोमचांच वासियों की सुरक्षा के लिए।

संदेश दिया कि वे किसी भी स्थिति से निपटने को लेकर तैयार हैं। शांति व्यवस्था कायम रखने के उद्देश्य से शनिवार को फ्लैग मार्च डोमचांच थाना परिसर से प्रारम्भ होकर डोमचांच थाना प्रभारी दशरथ यादव दल-बल के साथ फ्लैग मार्च किया। इस दौरान टैक्सी स्टैंड, डोमचांच बाजार, ढाब रोड, कालिमण्डा, शहीद चौक, जयनगर रोड आदि जगहों में मार्च निकाला गया। एसडीपीओ ने कहा है कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए समारोह का आयोजन पर पूर्ण रुप से प्रतिबंधित है।

वहीं थाना प्रभारी दशरथ यादव ने आम लोगों से अपील करते हुए कहा कि पर्व को शांतिपूर्ण तरीके से मनाएं। कोरोना महामारी को देखते हुए भीड़भाड़ न करें। करमा व मुहर्रम आपसी-भाईचारा के साथ मिल जुलकर मनाए।

किसी भी अफवाह पर ध्यान नहीं दे। अगर किसी भी शरारती तत्व द्वारा धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने जैसी कोशिश की जाती है तो उस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। अपने घरों में ही सुरक्षित होकर पूजा अर्चना करें। घरों में त्योहार मनाएं साथ ही सामाजिक दूरी व मास्क का उपयोग करें।