BREAKING NEWS
Search
upendra kushwaha

EVM विवाद व गोपीनाथ मुंडे की मौत के खुलासे को लेकर कुशवाहा ने की सरकार से यह बड़ी मांग

434

बिहार। इन दिनों देश में EVM विवाद का मामले फिर से तेज शुरू होता हुआ दिखाई दे रहे है। लंदन में अमेरिकी साइबर एक्सपर्ट सैयद शुजा ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए के बड़ा दावा और खुलासा किया है।

दरअसल, अमेरिकी साइबर एक्सपर्ट सैयद शुजा ने दावा किया कि 2014 लोकसभा चुनाव में EVM को हैक किया गया था और उसी के दम पर भाजपा को बड़ी जीत हासिल हुई थी।

इतना ही नहीं इसके साथ ही शुजा ने यह भी दावा है कि भाजपा नेता गोपीनाथ मुंडे की मौत हादसे में नहीं हुई थी, बल्कि उनकी हत्या की गई थी। शुजा के ने अनुसार गोपीनाथ मुंडे और गौरी लंकेश की मौत कहीं न कहीं EVM से जुड़ी हुई थी।

जिसके बाद अब सियासत तेज हो चुकी है। इसी कड़ी में इस मामले को लेकर रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने EVM विवाद व गोपीनाथ मुंडे की मौत को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। 

इस मामले को लेकर उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि “EVM के साथ छेड़छाड़ और पिछड़ो, वंचितों व शोषितों के नेता स्व. गोपिनाथ मुंडे जी की हत्या का लन्दन में खुलासे की खबर भारतीय लोकतंत्र के लिए बेहद दुर्भाग्यपूर्ण और चिंतनीय है। सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में इस पूरे प्रकरण की सीबीआई जांच होनी चाहिए।”