BREAKING NEWS
Search
Prince pal

ललित नारायण तिरहुत महाविद्यालय के नये प्राचार्य का फूल माले के साथ हुआ भव्य स्वागत

523

दरभंगा। सोमवार को मिथिला स्टूडेंट यूनियन के बिहार विश्वविद्यालय टीम ने ललित नारायण तिरहुत महाविद्यालय के नये प्राचार्य का फूल माला से स्वागत किया और अपने कार्य अवधि में निष्ठा पूर्वक कार्य करने को लेकर करने शुभकामना दिया।

मिथिला स्टूडेंट यूनियन के बिहार विश्वविद्यालय अध्यक्ष दाऊद इब्राहिम ने बताया कि ललित नारायण तिरहुत महाविद्यालय के पूर्व प्राचार्य महाविद्यालय मे शैक्षिक माहौल को खत्म करके महाविद्यालय में अवैध वसूली और कदाचार बढ़ावा देना ही मात्र रह गया था और छात्र की समस्या को हमेशा ही नज़र अंदाज़ करते रहते थे और पूछने पर लिपा-पोती जबाब दिया करते थे और ये एक दिन की नहीं, बल्कि आए दिन उनके इस तरह के कार्यप्रणाली का उजागर होता था

उन्होंने कहा कि इसकी शिकायत हमने लगातार विश्वविद्यालय प्रशासन से लेकर लिखित मे राज्यपाल और एचआरडी मंत्रालय तक की थी। महाविद्यालय में फिर से शैक्षिक माहौल स्थापित करने को लेकर करने के लिए पूर्व प्राचार्य का इस महाविद्यालय से हटना बहुत ही जरूरी था।

अनंत: विश्वविद्यालय प्रशासन ने पूर्व प्राचार्य पर मिथिला स्टूडेंट यूनियन के शिकायत पर जांच की और जांच में दोषी पाए जाने पर उन्हें एलएनटी कॉलेज से स्थानांतरण कर दिया गया।

वहीं यूनियन के जिला महाविद्यालय प्रभारी आकिफ़ आह्मनी ने बताया की पूर्व प्राचार्य के कार्यप्रणाली हमेशा ही शक से घेरे में रहा था। नये प्राचार्य ने भरोशा दिलाये हैं कि वो अपने कार्य अवधि मे महाविद्यालय मे शैक्षिक माहौल स्थापित करके छात्र-छात्राओं के तमाम समस्या को जल्द से जल्द दूर करने को लेकर हर संभव प्रयास किया जाएगा, साथी ही नियमित क्लास भी जल्द ही शुरु की जायेगी।

मौके पर जिला सचिव सब्बु मिर्जा, सोशल मीडिया प्रभारी सत्यम चौधरी और अभिषेक कुमार, महाविद्यालय छात्र संघ अध्यक्ष हैदर निजामी, राजू चौधरी, वसीम राज़ा, राहुल कुमार, रवि शेखर यादव सहित अन्य छात्र मजुद थे।