BREAKING NEWS
Search
aishwariya

लालू परिवार से अब बहू एश्वर्या जल्द ही कर सकती हैं पॉलिटिकल डेब्यू

325

पटना। इन दिनों  लालू परिवार काफी सुर्खियों में है. खबरे आ रही है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के परिवार का एक और सदस्य जल्द ही राजनीति में इंट्री कर सकता है। वो और कोई नहीं बल्कि लालू प्रसाद यादव की बहू और तेजप्रताप यादव की पत्नी एश्वर्या राय है। दरअसल, 5 जुलाई को राजद स्थापना दिवस समारोह को लेकर कार्यकर्ताओं ने एक पोस्टर में एश्वर्या की तस्वीर लगायी गयी है यह तस्वीरे काफी कुछ इशारा करती है कि एश्वर्या भी अब शायद पॉलिटिकल डेब्यू कर सकती हैं।

राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे के नेतृत्व में पार्टी 5 जुलाई को अपना 22वां स्थापना दिवस समारोह मनाने जा रही है। इसको लेकर पटना में राजद समर्थकों की ओर से एक एक पोस्टर लगाया गया है, जिसमें राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी, तेजप्रताप यादव, तेजस्वी यादव, मीसा भारती के साथ-साथ लालू की बहू ऐश्वर्या राय भी हैं। गौरतबल हो कि इस तरह किसी राजनीतिक कार्यक्रम के पहली बार एश्वर्या की तस्वीर सामने आई है।

अचानक धन लाभ के योग हैं। कोई भी बड़ा फैसला करने के पहले सोचें और किसी से सलाह लेकर ही कोई काम करें। जीवनशैली में थोड़ा सुधार हो सकता है। अपने पक्ष में कोई सफाई देनी हो, तो भी उतनी ही बात करें, जितनी जरूरी हो। खुद को शांत रखें और ठंडे दिमाग से उस पर विचार करें। कामकाज में आप बहुत हद तक सफल हो सकते हैं। कुछ पुराने दोस्त भी आज आपको मिल सकते हैं। विवाह प्रस्ताव मिलने के योग हैं। प्रेम विवाह संबंधी उलझे हुए मामले सुलझ सकते हैं। 

पोस्टर में लगे तस्वीर के बाद से चर्चा तेजी से हो रही है कि एश्वर्या जल्द ही राजनीति में अपना कदम रख सकती है.  वही इस बारे में जदयू प्रवक्ता ने कहा कि लालू यादव के परिवार में जन्म लेने वाले या फिर उस घर में  स्वाभाविक दावेदारी बन जाती है, तो एश्वर्या का नाम सामने आया है इसमें कोई बड़ी बात नहीं है।

वही इस मामले पर बीजेपी नेता ज्ञानेंद्र ज्ञानू ने कहा कि राजद एक प्राइवेट पार्टी है।राजद में  सिर्फ परिवार के लोगों को ही मौका मिलता है।