BREAKING NEWS
Search
janmanchnews.com

कांग्रेस गठबंधन पक्ष में लालू यादव ने की दो चनावी जनसभाएं

323

मीनाक्षी मिश्रा,

अमेठी: सलोन विधान सभा क्षेत्र के परशदेपुर मे कांग्रेस सपा गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन मे आयोजित जन सभा मे बिहार के पूर्व मुख्यमन्त्री श्री लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जमकर खिंचाई करके अपने अंदाज मे चुस्की ली। जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव उतर प्रदेश का नही देश का भविष्य तय करेगा। मोदी व अमित शाह पर बोले कि ये दोनो बहुत गंदा गंदा बोलता है। कहा कि जब बिहार मे चुनाव हो रहा था तो हम पर आरोप लगाया कि अपने परिवार के लोगो को राजनीति में स्थापित करने के लिए गठबंधन किया है।


अपने हास्य अंदाज से जनसभा में आए लोगों से पूछा कि जब मोदी को भगवान ने संतान नही दीये तो हम का करे। हम तो बीबी बच्चे मिलकर अकेले जुलूस निकाल लेते है लालू ने बीजेपी व संघ को आरक्षण विरोधी बताते हुए कहा कि तुम मोदी हो तो हम भी यादव है आरक्षण खत्म करके दिखाओ। मोदी ने कहा था कि स्विस बैंक से काला धन लाकर सभी भारतीयो के खातो मे मे 15 लाख भेजेगें।

पर जो अपने पास लोग बच्चे  की पढाई बीमारी आदि के लिए रखे थे। उसे भी बैंक में जमा करा लिया। भाजपा जुमलो की सरकार है और अच्छे दिन का वादा  के बजाय बुरा दिन आ गया। लालू जी ने पूर्व प्रधानमंत्री श्री मनमोहन सिंह जी को साधू की संज्ञा दी। मोदी लोगो को भड़का रहा है। कही कुछ काम धंधा नही कर रहा है। नवयुवको की ऐज एस्पायर हो रही है रोजगार का इंतजाम नही हो रहा है। कहा कि गठबंधन के प्रत्याशी सुरेश चौधरी को निर्मल पासी कह दिया तो लोगो ने कहा यह धोबी है तो बोले इसको जिता के भेजो तो वह मोदी को धो देगा।

माननीय सांसद राहुल गांधी जी के प्रतिनिधि श्री चन्द्रकांत दुबे जी ने लालू प्रसाद यादव जी और साथ आये अतिथियों का स्वागत एवं उपस्थित जन समूह का आभार व्यक्त किया। सलोन कोआर्डिनेटर खालिद हुसैन, ब्लॉक/न्यायपंचायत ग्राम पंचायत अध्यक्ष तथा कांग्रेस कार्यकर्ताओ सहित  जनसभा में अपार भीड़ जमी रही।

तिलोई विधानसभा तिलोई के ब्लॉक सिंहपुर के जैतपुर (लडा बाग) में लालू जी ने कांग्रेस प्रत्याशी विनोद मिश्र के पक्ष में मतदान देकर गठबंधन प्रत्याशी को जिताने की अपील करते हुए कहा मोदी देश के युवाओं को गुमराह कर रहे हैं।

जनसभा में उपस्थित पूर्व मंत्री नदीम अशरफ जायसी, अमेठी सांसद विकास प्रतिनिधि श्री मान सिंह जी, जिला समन्वयक गजेंद्र शिशोदिया, विधानसभा प्रभारी यादवेंद्र तिवारी, वरिष्ठ कांग्रेस जनो के साथ-साथ भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।