Lalu Prasad Yadav

राम जेठमलानी के पैसे वाले बयान पर ये क्या बोल गए लालू प्रसाद यादव

163

पटना। देश के जानेमाने वकील राम जेठमलानी का एक बयान अब सुर्खियों में है। मंगलवार को राम जेठमलानी ने जब बयान दिया की अगर अरुण जेटली मानहानि मामले पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पैसे नहीं देगें तो तो वह उन्हें गरीब क्लाइंट समझ लेंगे।

इस बयान के बाद राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने अपने चिरपरिचित अंदाज में कहा कि ठीक है उनको पैसे की क्या कमी है चाचा को, हमारा जितना केस है हमलोगों से तो एक पैसा नहीं लिया है।

जेठमलानी ने क्यों दिया ये बयान

राम जेठमलानी ने कहा था कि मैं सिर्फ अमीरों से पैसे लेता हूं, गरीबों के लिए मैं तो फ्री में काम करता हूं। दरअसल अरविंद केजरीवाल ने अरुण जेटली पर दिल्ली और जिला क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) में भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे, जिसके बाद अरुण जेटली ने केजरीवाल पर 10 करोड़ के मानहानी का दावा ​ठोका था।

इस मामले पर दिल्ली सरकार ने दिल्ली गर्वनर अनिल बैजल के पास खत लिखकर कानूनी खर्चें को भुगतान कराने को कहा था, जिसके बाद वह पत्र बीजेपी प्रवक्ता तेजेंद्र बग्गा ने ट्विटर पर जारी किया, जिसमें 3.86 करोड़ रुपए के कानूनी खर्चें को भुगतान कराने को कहा गया है। जिसके बाद अरविंद केजरीवाल के वकील जेठमलानी का यह बयान ​आया।