BREAKING NEWS
Search
latehar doctor sanjay

कोरोना योद्धा के रूप में काम कर रहे चिकित्सा प्रभारी डॉ. संजय को किया गया सम्मानित

42

कुमार सावन की रिपोर्ट,

लातेहार (बरवाडीह): बरवाडीह की स्वयं सेवी संस्था अपना अधिकार अपना सम्मान मंच के द्वारा लगातार कोरोना योद्धा के रूप में काम कर रहे पुलिस कर्मियों और स्वास्थ्य कर्मियों को सम्मानित करने का काम किया जा रहा है।

मंगलवार को मंच के माध्यम से मंच की सचिव सन्तोषी शेखर औऱ इंदु भूषण सिन्हा के द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. संजय कुमार सुबोध को स्मृति चिन्ह और अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया साथ ही साथ इस महामारी के दौरान योद्धा के रूप में काम कर रहे हैं उनके नेतृत्व में सभी स्वास्थ्य कर्मियों की कार्यों की प्रशंसा भी की गई।

मंच की सचिव सन्तोषी शेखर ने कहा कि इस महामारी के दौरान देश और समाज को बचाने के लिए अपना जीवन दांव पर लगाने वाले स्वास्थ्य कर्मी योद्धा के रूप में हम सबों की रक्षा के लिए खड़े हैं और ऐसे युवाओं का सम्मान करना हम सभी लोगों का दायित्व है क्योंकि ऐसे संकट की घड़ी में हमारी रक्षा की लड़ाई लड़ी स्वास्थ्य कर्मी सुरक्षाकर्मी मीडिया कर्मियों के सम्मान और हौसला बढ़ाने जरूरत है ताकि इस महामारी की जंग को जीता जा सके।

इस दौरान मौके पर अतुल वर्मा दीपलेश सिंह अंकित गुप्ता स्वास्थ्य विभाग के एमपीडब्ल्यू युवराज सिंह, दीपक सिंह, विनोद कुमार, कुंदन कुमार।