BREAKING NEWS
Search
jharkhand journalist association

बरवाडीह झारखंड जर्नलिस्ट एसोसिएशन का हुआ गठन संजय कुमार को बनाया गया अध्यक्ष

437
Share this news...

कुमार सावन की रिपार्ट,

बरवाडीह (लातेहार): झारखंड जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन की प्रदेश कमेटी के निर्देश पर रविवार को बरवाडीह प्रखंड कमेटी की गठन करने को लेकर बैठक आयोजित की गई।

जहां इस बैठक में जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष राजीव मिश्रा के साथ-साथ वरिष्ठ पत्रकार संजीव कुमार गिरी ने शिरकत किया। बैठक में बरवाडीह प्रखंड के विभिन्न दैनिक अखबारों और टीवी चैनल से जुड़े पत्रकारों ने हिस्सा लिया। जहां सर्वसम्मति से प्रखंड के वरिष्ठ पत्रकार संजय कुमार को प्रखंड कमेटी का अध्यक्ष चुना गया साथ ही साथ प्रखंड कमेटी का विस्तार करते हुए प्रखंड का उपाध्यक्ष अर्जुन विश्वकर्मा कोषाध्यक्ष मयंक विश्वकर्मा और महासचिव पंकज गिरी को बनाया गया।

वहीं दूसरी ओर प्रखंड कमेटी के गठन किए जाने के बाद जल्द ही कमेटी का पूर्ण विस्तार करने को लेकर जिला अध्यक्ष के द्वारा प्रखंड कमेटी को निर्देश दिया गया। वह इस दौरान जिले में संचालित इंडियन रिपोर्टर एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष रवि गुप्ता और उपाध्यक्ष रामनिवास पाठक ने अपनी पूरी कमेटी के साथ झारखंड जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन की सदस्यता ग्रहण की।

कमेटी के गठन किए जाने के बाद बैठक में हिस्सा लेने आए जिला अध्यक्ष के साथ साथ वरिष्ठ पत्रकारों ने प्रखंड अध्यक्ष के साथ साथ कमेटी के अन्य पदाधिकारियों को माला पहनाकर सम्मानित किया।

इस दौरान जिला अध्यक्ष राजीव मिश्रा ने कहा कि पत्रकारों के हित और सम्मान की रक्षा के लिए सब की एकजुटता जरूरी है और झारखंड में झारखंड जर्नलिस्ट एसोसिएशन एक बेहतर मंच पत्रकारों के लिए है जो पत्रकारों के हित में हमेशा खड़ा रहने और उसकी लड़ाई लड़ने का काम कर रहा है।

प्रखंड के अध्यक्ष संजय कुमार ने कहा कि झारखंड जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष के रूप में दी गई जवाबदेही को पूरी निष्ठा के साथ निभाऊंगा और पत्रकारों के मान सम्मान के लिए हमेशा तत्पर रहूंगा उन्होंने यह भी कहा कि वर्तमान परिवेश में पत्रकारों के सम्मान को बनाए रखना बहुत जरूरी है और इसके लिए पत्रकारों के बीच आपसी एकता बनाना महत्वपूर्ण मुद्दा होगा।

बैठक के दौरान जर्नलिस्ट एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ साथ पत्रकार प्रमोद कुमार शशि शेखर अतुल वर्मा सुमित कुमार संतोष कुमार रामनिवास पाठक अंशु अग्रवाल कुमार सावन प्रमोद कुमार रजक प्रमोद कुमार ठाकुर रवि कुमार गुप्ता समेत कई अन्य पत्रकार मौजूद थे।

Share this news...