LG W20

LG W20 लॉन्च से पहले गूगल पेज पर हुआ लिस्ट, जानें स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

151

New Delhi: LG ने भारतीय बाजार में पिछले साल जून में W सीरीज के तहत तीन स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया था। वहीं अब खबर है कि कंपनी इस सीरीज को बढ़ाते हुए इसमें एक और फोन शामिल कर सकती है। सामने आई रिपोर्ट के अनुसार कंपनी का अपकमिंग स्मार्टफोन LG W20 हो सकता है जो कि लॉन्च से पहले Google Play Console पर लिस्ट हो गया है। जहां फोन के कई फीचर्स से जुड़ी जानकारी दी गई है। लिस्टिंग के अनुसार LG W20 स्मार्टफोन में बेज़ेल लेस डिस्प्ले उपलब्ध होगा।

91mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक LG का अपकमिंग स्मार्टफोन Google Play Console पर लिस्ट किया गया है और लिस्टिंग में फोन को LG W20 नाम दिया गया है। साथ ही इसकी इमेज और कई फीचर्स की भी जानकारी यहां मौजूद है। फोन की इमेज को देखकर स्पष्ट होता है कि इसमें बेज़ेल लेस नॉच डिस्प्ले दिया गया है। वहीं इसके राइट पैनल में वॉल्यूम और पावर बटन मौजूद है।

लिस्टिंग के अनुसार LG W20 में 1520 × 720 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन दिया गया है। इससे स्पष्ट होता है कि फोन में एचडी+ डिस्प्ले उपलब्ध होगा और इसमें 320 पिक्सल डेंसिटी दी गई है। फोन को एंड्राइड 9 पाई ओएस पर पेश किया जाएगा और यह Spreadtrum SC9863A चिपसेट से लैस होगा। Google Play Console पर दी गई जानकारी के अनुसार LG W20 में 3जीबी रैम दी जाएगी। इसके अलावा फोन में PowerVR GE8322 जीपीयू का उपयोग किया गया है।

वहीं अब तक लीक्स के अनुसार LG W20 स्मार्टफोन में एंड्राइड 10 ओएस का उपयोग किया जा सकत है और फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। साथ ही यह भी चर्चा है कि कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को मिड-रेंज के तहत लॉन्च कर सकती है और मिड-रेंज में एंड्राइड 10 के साथ आने वाला यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन हो सकता है।