BJP MLA Yogesh verma

भाजपा विधायक को होली के दौरान मारी गई गोली, हमलावर कार से भागने में सफल

564

लखीमपुर खीरी। लखीमपुर सदर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक योगेश वर्मा को होली के दौरान गोली मार दी गई। गोली उनके पैर में लगी है। इसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। अभी वह खतरे से बाहर हैं।

बताया जा रहा है कि करीब तीन बजे विधायक रंग खेल कर लौट रहे थे। तभी लखीमपुर कोतवाली के गुरुनानक डिग्री कालेज के पास कार से आये हमलावरों ने पहले विधायक से होली मिली और फिर हमला कर दिया। हमलावर कार से भागने में सफल हो गए। हमलावर खनन माफिया बताये जाते हैं। डीएम और एसपी ने अस्पताल पहुंचकर विधायक का हालचाल लिया है।

विधायक के गनर को सस्पेंड कर दिया गया है। लखीमपुर की एसपी पूनम ने बताया कि अभी तक किसी पिंकी सक्सेना नाम के युवक का नाम सामने आया है, जिसकी तलाश में टीमों को रवाना कर दिया गया है। मामला दर्ज किया गया है, जांच चल रही है। लखीमपुर के जिलाधिकारी एस सिंह ने बताया कि विधायक योगेश वर्मा से कुछ लोगों से मुलाकात के दौरान उनकी बहस हो गई। उन्हीं लोगों में से एक ने उन्हें गोली मार दी। अस्पताल में भर्ती विधायक अभी सदमे में हैं। उनके ठीक होने पर बयान लिया जाएगा।

वर्ष 2017 में भी सदर विधायक योगेश वर्मा व उनके प्रतिनिधि पर खनन माफिया ने फायरिंग कर दी थी, जिसमें वह बाल-बाल बचे थे। विधायक का कहना था कि अवैध खनन के विरोध के कारण हमला करवाया गया था। इस मामले की मुकदमा भी दर्ज करवाया गया था।