Congress commity

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की ओर से लोकसभा प्रत्याशी का हुआ भव्य स्वागत

91
Omprakash Varma

ओमप्रकाश वर्मा

धौलपुर- सोमवार को ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ग्रामीण व शहर की ओर से एक बैठक का आयोजन किया गया. जिसमें करौली धौलपुर लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी संजय जाटव मुख्य अतिथि के रूप उपस्थित थे. लोकसभा चुनाव को लेकर बैठक में अपने अपने विचार रखे गए.

जिसमें ब्लॉक ग्रामीण अध्यक्ष मुकुंद चौधरी ने कहा कि हम सभी बूथों को मजबूत करने का संकल्प लेते हैं. हर गांव-गांव में चुनावों का अलख जगाने का काम करेंगे. जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव विशन चौधरी ने कहा कि हमें ग्राम पंचायत के हेडक्वार्टर पर मीटिंग का आयोजन करना पड़ेगा, समय कम है क्षेत्र बहुत बड़ा है.

ब्लॉक शहर अध्यक्ष मुन्ना फैय्याज खां ने कहा कि हम सब एक हो कर एक ही भावना से काम करेंगे और अपने प्रत्याशी संजय को विजयी बनायेंगे. करौली धौलपुर लोकसभा चुनाव के प्रत्याशी संजय जाटव ने सम्बोधित करते हुए कहा कि मैं आपका बच्चा हूं, आप जैसे चाहो उसी तरह से काम करो हमारा और आपका उद्देश्य एक ही होना चाहिए और कागेंस पार्टी जिला धौलपुर से भारी बहुमत से विजयी हो.

इस अवसर पर उपस्थित जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष परसादीलाल जाटव, जिला कांग्रेस कमेटी के सचिव दिनेश त्यागी और सचिव आशीष छारी पंचायत समिति के उप प्रधान सुरेंद्र बघेला, मुन्नालाल त्यागी, सहकारिता प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अंगद राम फारूख खा, सिद्धीक खां, रविकांत चौधरी, उमरारा कलीम खां, फैजल खांन, आसिफ खां, मंगल सिंह जाटव, रमाकांत शर्मा, रामबाबू शर्मा, इमरान खांन आदि लोग मौजूद थे