BREAKING NEWS
Search
BJP

सपा-बसपा के गठबंधन की काट का भाजपा ने निकाला यह फार्मूला

258

लखनऊ। 2019 में होने वाले आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सपा- बसपा का गठबंधन हो चूका है। यह गठबंधन पिछले उप चुनाव में अपना असर दिखा चुकी है। बीते दिनों उप चुनाव में गोरखपुर व फूलपुर के सीटें इस गठबंधन ने भजपा से सीट छीन चुकी है। वही इस गठबंधन का तोड़ निकालने के लिए भाजपा ने भी अपनी तैयारी की है।

भाजपा इन दिनों प्रदेश में ऑपरेशन ट्रिपल एम यानि ‘मंदिर-मठ और महंत’ के जरिये प्रदेश में सपा- बसपा का गठजोड़ की काट तलाश ली है। इस रणनीति को लेकर भाजपा पूरी तैयारी में लग चुकी है। वही तैयारी को लेकर भाजपा यूपी के मठमंदिरों और आश्रमों का डाटा को इकट्टा कर रही है।

खबरे यह भी आई है कि हिन्दू वोटर्स को अपने तरफ आकर्षित करने के लिए भाजपा पूरी तैयारी करने में लगी है। वहीं पार्टी ने 1.60 लाख बूथों को एक परफॉर्मा दिया है, जिसमें लोकेशन, धार्मिक स्थल, मंदिर व पुजारी के नंबर की डिटेल लिया गया है। इसके आलावा भाजपा अपने आगामी लोकसभा चनाव में जीत के लिए अपने संगठन को माइक्रो लेवल पर मजबूत करने जा रही है।

वही इस तैयारी को लेकर सह-संगठन प्रभारी जेपीएस राठौर ने बताया है कि यह अभियान प्रदेश में अगले 10 अगस्त से 25 आगस्त तक चलेगी। इस बार बूथों को पहले के अपेक्षा और हाईटेक बनाया जा रहा है। साथ ही उन्होंने बताया कि प्रतेक बूथ पर पांच-पांच मोटरसाइकिल और वाट्सएप चलाने वाले कार्यकर्ताओं को जोड़ा जाएगा।