BREAKING NEWS
Search
mayawati

जिन लोगों ने वोट देकर नरेंद्र मोदी को PM बनाया, आज वही गुजरात में निशाने पर- मायावती

398

लखनऊ। एक बड़ी खबर सामने आई है। उत्तर भारतीयों पर लगातार गुजरात में बढ़ रहे हमले के बाद अब सियासत तेज़ हो गयी है। इस मुद्दे को लेकर विपक्ष मोदी सरकार पर लगातार हमला बोल रही है। इसी कड़ी में बसपा प्रमुख मायावती ने मंगलवार को PM मोदी पर जोरदार हमला बोल है।

उत्तर भारतीयों के साथ हुए घटना को लेकर मायावती ने कहा कि ये दुख की बात है कि जिन लोगों ने वोट देकर नरेंद्र मोदी को PM बनाया, आज उन्हें ही गुजरात में निशाने पर लिया जा रहा है।

बता दें कि गुजरात PM मोदी का गृह राज्य है। ऐसे में विपक्षी पार्टियां इस मुद्दे को लेकर उन्हें घेर रही हैं। मायावती ने कहा कि गुजरात की बीजेपी सरकार को वहां मौजूद उत्तर भारतीयों की सुरक्षा सरकार को पुख्ता करनी चाहिए। जो भी लोग इसके लिए जिम्मेदार हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

वहीं इस मुद्दे को लेकर विपक्ष मोदी सरकार पर लगातार हमला बोल रही है। इस घटना को लेकर सोमवार को कांग्रेस राहुल गांधी ने इसपर ट्वीट कर निंदा की थी। 

उन्होंने ने इस मुद्दे को लेकर ट्वीट कर लिखा कि “ग़रीबी से बड़ी कोई दहशत नहीं है। गुजरात में हो रहे हिंसा की जड़ वहां के बंद पड़े कारख़ाने और बेरोज़गारी है। व्यवस्था और अर्थव्यवस्था दोनो चरमरा रही है। प्रवासी श्रमिकों को इसका निशाना बनाना पूर्णत ग़लत है। मैं पूरी तरह से इसके ख़िलाफ़ खड़ा रहूंगा।”