BREAKING NEWS
Search
mandawar road issue

बिना टेंडर निकाले ही सड़क की साइड की भराई शुरू

478
Share this news...

होकम प्रजापति की रिपोर्ट,

मध्यप्रदेश (मंडावर)। लोक निर्माण विभाग द्वारा तीन वर्ष पूर्व नरसिंहगढ़ से लेकर बोड़ा तक करोड़ो रूपये की लागत से 30 किलो मीटर लम्बी सड़क का निर्माण किया गया था। जिसमें आजतक सड़क-सड़क की साइड की भराई नहीं की गई थी।

जिसके चलते मंडावर, बैरसिया, गनियारी में सीसी सड़क की कोर से आये दिन सड़क की साइड से बाइक चालाक दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं। वहीं तीन वर्षों में लगभग तीस से अधिक लोगों के हाथ-पैर फेक्चर गयें।

आम लोगों की परेशानी को देखते हुए ग्राम मंडावर निवासी होकम प्रजापति द्वारा कई बार विभागीय अधिकारी से इस समस्या की जानकारी दी गई थी। लेकिन साइड भरवाने हेतू हमेशा टेंडर निकालने की बात कहकर टाल देते हैं।

ये भी पढ़ें…

बाढ़ के गाल में समाई 27 जानें, बचाव कार्य में उतरी सेना और NDRF

इससे उक्त होकर युवक द्वारा शनिवार 19-8-2017  CM Helpline  181 भी शिकायत दर्ज कराई गई थी। जिसके वजह से सोमवार को लोक निर्माण विभाग द्वारा बिना टेंडर निकाले ही विभाग के दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों द्वारा विभाग छोटे ट्राली में बैरसिया सुकड़ नदी के किनारे से मटेरियल लाकर नाम मात्र की साइड की भराई की गई है।

इससे आम लोग इस कार्य से असन्तुष्ट हैं। वहीं सही से पूरी सड़क की साइड नहीं भरी गई तो गांव के सभी बाइक चालक राजगढ़ कलेक्टर को उग्र आंदोलन करने के आवेदन देकर आयेगें।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करें।

Share this news...