Blankets distributed

मड़िहान विधायक रमाशंकर सिंह पटेल ने किया दर्जनों गांव में कम्बल वितरण

161
निसार अहमद

निसार अहमद के साथ नीरज सिंह की रिपोर्ट

मिर्जापुर। (अदलहाट) स्थानीय थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार स्थित भाजपा कार्यालय पर मड़िहान विधायक रमाशंकर सिंह पटेल ने क्षेत्र के दर्जनों गांव की विधवा,बुजुर्ग, गरीब महिलाओं को कम्बल वितरित किया।

सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भारत सरकार द्वारा आयुष्मान भारत योजना अन्तर्गत प्रत्येक गरीब परिवार को सरकार की तरफ से 5 लाख रूपये इलाज के लिए दिया जा रहा है। यह गरीब परिवार के लिए बहुत ही उपयोगी सिद्ध होगी।

उन्होंने कहा कि सरकारी राशन की दुकान पर कोटेदारों को एक मशीन दी गई है, जिसमें राशन लेने वाले व्यक्ति के अंगूठा लगाते ही एक पर्ची निकलेगा। जिससे गल्ले का वजन और कीमत लिखा रहेगा।

पर्ची पर जितना मूल्य लिखा है, उतना ही पैसा दें और जितना वजन लिखा है उतना गल्ला तौलवाकर ले लें। उन्होंने कहा कि मोदी जी ने काजाबाजारी रोकने के लिए पहली बार यह व्यवस्था की है, इससे अब कोटेदार गल्ले की चोरी नहीं करने पाएगें।

उन्होंने कहा मोदीजी ने कहा था कि हम न खाएंगे न ही खाने देगें। जिससें लूट खसोट करने वाली पार्टीयां मोदीजी के खिलाफ एक जूट हो रही हैं, लेकिन 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा का ही सरकार बनेगी। बता दें, कम्बल वितरण के पूर्व प्राइमरी पाठशाला पथरौरा में पात्र व्यक्तियों को सफेद गृहस्थी राशन कार्ड गरीब महिलाओं में 110 कार्ड वितरित किया गया।

क्षेत्र के घुरहुपुर, इब्राहिमपुर, मूसेपुर, चांदपुर, गरौडी, पथरौरा गांव के कुल 110 महिलाओं को राशन कार्ड दिया गया। उक्त मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता संजय श्रीवास्तव, भाजपा अदलहाट मंडल के अध्यक्ष अमित पाण्डेय, बैजनाथ प्रजापति, अनुप जायसवाल, फूलचन्द मौर्या, जुलफेकार अन्सारी इत्यादि लोग मौजूद थे।