BREAKING NEWS
Search
Madhubani road accident of truck in shop

बस में ठोकर मारते हुए दुकान में घुसा ट्रक, दो की मौत, चार जख्मी

251
Share this news...

Patna: फुलपरास अनुमंडल मुख्यालय स्थित लोहिया चौक पर गुरुवार की सुबह घने कोहरे के कारण एनएच-57 से गुजर रही एक ट्रक सामने खड़ी बस में ठोकर मारते हुए दुकान में घुस गई। इस दौरान वहां खड़े दो लोग ट्रक की चपेट में आ गए जिनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। इस दुर्घटना में अन्य चार लोगों के जख्मी होने की भी सूचना है।

दुर्घटना में दुकानदार बाल-बाल बचा

दोनों मृतकों की पहचान फुलपरास गांव निवासी 60 वर्षीय राजकुमार मिश्र उर्फ राजा मिश्र और फूलकाही गांव निवासी 32 वर्षीय योगी यादव के रूप में हुई है। मृतक राजा मिश्र बस में यात्री बैठाने का काम करता था, जबकि योगी यादव ऑटो चलाता था। दुर्घटना में दुकानदार बाल-बाल बच गया जिसे हल्की चोटें आई है। तीन अन्य घायलों का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है। दुर्घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष कुमार कीर्ति ने दल-बल के साथ पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। इधर, आक्रोशित लोगों ने घटना के बाद एनएच-57 को जाम कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उक्त दुर्घटनाग्रस्त ट्रक तेज रफ्तार में जा रही थी। कुहासा के कारण आगे खड़ी बस को चालक नहीं देख पाया और बस में ठोकर मारते हुए ट्रक बगल के जेनरल स्टोर में घुस गया।

दुर्घटना के बाद सड़क जाम

बता दें कि उक्त स्थल पर अस्थाई बस पड़ाव है जहां पर यात्रियों को उतारते व चढ़ाने के लिए वाहन रूकते हैं। इधर, दुर्घटना के बाद सड़क जाम होने की सूचना मिलने पर अनुमंडल पदाधिकारी गणेश कुमार, बीडीओ अशोक प्रसाद, सीओ धर्मनाथ बैठा ने घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के स्वजनों को आपदा विभाग से चार-चार लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है। उसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया है और जाम हटवाया। इस दौरान करीब चार घंटों तक एनएच को स्थानीय लोगों ने जाम रखा।

Share this news...