BREAKING NEWS
Search
a girl victim MP

शादी का वादा…लिव-इन रिलेशन में साथ रहें, गर्लफ्रेंड ने शादी के लिये कहा तो घर से निकाल दिया

496
Share this news...

सर्वेश त्यागी की रिपोर्ट,

ग्वालियर। किराये पर रहने आये पड़ोसी से युवती की मुलाकात हुई और बाद में दोस्ती में बदल गयी। घर के बाहर मेल मुलाकात हुई तो दोनों में नजदीकियां बढ़ी। युवक ने शादी का वादा कर दूसरी जगह फ्लैट किराये से लिया और गर्लफ्रेंड को लिव-इन-रिलेशन में साथ रख लिया।

इस बीच फिजीकल रिलेशन भी बनाये और कुछ दिनों के बाद युवती ने वादा याद दिलाया शादी के लिये। दबाव बनाया तो बॉयफ्रेंड ने घर से निकाल दिया और स्वयं भी फ्लैट छोड़ कर गायब हो गया। युवती ने बॉयफ्रेंड के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस उसे तलाश कर रही है।

Read this also…

सीएसपी ने फर्जी कंपनी के नाम पर बैंक और पब्लिक से जुटाए 10 करोड़, अब कम्पनी दिवालिया घोषित

यह है पूरा मामला…

बहोड़ापुर निवासी एक युवती ने रविवार शाम कम्पू थाने में पुलिस को बताया कि कम्पू निवासी निक्की चौधरी नामक युवक 2 साल पहले उसके पड़ोस में किराए पर रहने आया था। उसने पड़ोसी होने के नाते पहले दोस्ती की, मौका पड़ने पर मदद भी की और युवती व उसके परिवार की सहानुभूति बटोरी।

a girl victim MP

Janmanchnews.com

नजदीकी बढ़ जाने के बाद उसने प्यार का इजहार करते हुए लड़की को प्रपोज कर दिया। इसके बाद उसने कम्पू पर नगर निगम की बनाई एक मल्टी में एक फ्लैट किराए पर लिया। और गर्लफ्रेंड को शादी का प्रॉमिस कर अपने साथ फ्लैट में ले आया। उसने शादी के झांसे में ही युवती को लिव इन पार्टनर बना लिया।

Read this also…

ईद की खुशियां बदली मातम में, मौत

इस दौरान दोनों में फिजीकल रिलेशन भी बन गए। कुछ दिनों बाद जब फ्लैट ने लिव इन रिलेशन को शादी में बदलने दबाव बनाया तो युवक ने उसे फ्लैट से निकाल कर भगा दिया। लड़की अपने परिजन के पास वापस आ गई, और उन्हें साथ लेकर वापस जब बॉयफ्रेंड निक्की के फ्लैट पर पहुंची तो वह फ्लैट से गायब मिला।

आखिरकार युवती मां के साथ रविवार शाम कंपू पुलिस थाने पहुंची और निक्की के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी निक्की चौधरी की तलाश शुरू कर दी है।

Share this news...