BREAKING NEWS
Search
Rape with women

नौकर ने ही मालिक की नाबालिक बेटी को भगाया, तीन दिन तक कैद कर किया दुष्कर्म

486
Share this news...

सर्वेश त्यागी की रिपोर्ट,

मध्य प्रदेश। भिण्ड शहर में नाबालिक लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है, दुष्कर्म करने वाला नाबालिक लड़की के पिता के साथ काम करता है, पीडित ने पड़ोसियों की ममद से पुलिस को सूचना दिलवाई। पुलिस ने रामदास नामक एक 35 वर्षीय व्यक्ति को देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नगर के बीटीआई रोड (संतोष नगर) के एक मकान से गिरफ्तार किया है।

सबसे पहले साढ़े 17 वर्षीय  पीड़ित युवती के द्वारा पड़ोसियों की मदद से डायल 100 को सूचना दी गई, जिस पर पुलिस आरोपी रामदास कुशवाहा को पकड़कर थाने लाई और युवती की फरियाद पर न केवल उसके विरुद्ध कारवाही की बल्कि  थाने में उसकी जमकर धुनाई भी लगाई।

Read also this-

‘लालू को राजनैतिक महापाप से बचने के लिए करना चाहिए राजनैतिक पिंडदान’- जदयू

पीड़िता ने थाने में बताया कि वह राजस्थान के डोंगरपुर की रहने वाली है, रामदास नामक यह आदमी उसके पिता के साथ ही काफी लंबे समय से काम करता था, पिछले दिनों मुझे घुमाने की कहकर यहां ले आया और इसने पिछले तीन दिन से कई बार बुरा काम किया, इस बीच मैने घर फोन करने का भी प्रयास किया पर इस व्यक्ति ने फोन तोड़ दिया, मैंने पड़ोस की महिला से भी रोकर इस बात की शिकायत की, तब कुछ लोगों की मदद से मैने पुलिस को फोन किया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है और पीड़िता को राजस्थान उसके परिजनों के पास पहुंचाया जा रहा है। इसी बीच पुलिस ने आरोपी की जमकर हजामत भी की।

आरोपी रामदास कुशवाह की बात पर भरोसा करें तो उसने बताया कि इस युवती से 3 साल से लगातार संबंध हैं,इसके घरवालों को भी पता है,यहां के लोगों के बरगला दिया है जिससे पर चिढ़ गयी और मामला दर्ज करवा रही है।

Share this news...