BREAKING NEWS
Search
Janmanchnews.com

बैतूल में सड़क दुर्घटना सात लोगों की मौत

329
Jalaj Tripathi

जलज त्रिपाठी

बैतूल। बोरदेही-मुलताई सड़क मार्ग पर बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात  सड़क हादसे में 7 लोगों की की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए।

बोरदेही थाने के टीआई आरके सूर्यवंशी ने मुताबिक दो बाइक की सीधी भिड़ंत हो गई थी और ग्रामीण घायलों की मदद कर रहे थे, तभी सड़क से तेज रफ्तार से आ रहे डंपर ने ग्रामीणों को टक्कर मार दी और पलट गया। जिससे 7 लोगों की घटना स्थल पर मौत हो गई।

जेसीबी से डंपर को हटाकर दबे लोगों को नीचे से निकाला गया। मृतकों में तीन खेड़लीबाजार व तीन नागपुर के युवा बताए जा रहे हैं। घटना में सोहेल, आदित्य, मोहन निवासी नागपुर, विनायक पारखे खेडलीबाजर गोविंद गिरी गोस्वमी, शुभम बिहारे और ब्राह्मणवाडा के शिवराम पवार की मौत हो गयी है। जबकि दीपक साहू और विपुल को गंभीर हालत में नागपुर भेजा गया है।

घटना की जानकारी मिलते ही बैतूल से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घनश्याम मालवीय, मुलताई नगर निरीक्षक सुनील लाटा बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए थे। पुलिस ने घटना में मृत 7 लोगों शवों को मुलताई के सरकारी अस्पताल भेज दिया है। वहीं 2 घायलों को भी मुलताई अस्पताल पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद परिजन उन्हें नागपुर ले गए।