BREAKING NEWS
Search
Kamal Nath

केंद्र सरकार के दबाब में काम कर रही है प्रदेश सरकार: कमलनाथ

361
Sarvesh Tyagi

सर्वेश त्यागी

भोपाल। केन-बेतवा लिंक परियोजना पर उत्तप्रदेश और मध्यप्रदेश के बीच चल रहे जलविवाद के बीच अब पानी के बंटवारे को लेकर फिर से साझा घोषणा पत्र पर हस्ताक्षर किया जाएगा। केंद्र के हस्तक्षेप के बाद दोनों प्रदेशों के बीच यह विवाद ख़त्म हुआ है।

वहीं प्रोजेक्ट को लेकर पहले से ही विरोध उठ रहा है। अब कांग्रेस ने मध्य प्रदेश सरकार पर मोदी सरकार के दवाब में आकर काम करने का आरोप लगाया है। कांग्रेस सांसद कमलनाथ ने कहा है कि शिवराज सरकार प्रदेश के हितों की अनदेखी कर रही है।

कमलनाथ ने ट्वीट कर सरकार को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है “पूर्व में ही सरदार सरोवर व गुजरात के शेर लाने के मामले में मोदी सरकार के समक्ष घुटने टेक चुकी शिवराज सरकार “केन-बेतवा लिंक परियोजना ” में भी मोदी सरकार के दबाव में प्रदेश के हितो की अनदेखी को तैयार…कांग्रेस चुप नहीं बैठेगी..जनता को असलियत बतायेगी”।

कमलनाथ ने मध्य प्रदेश में कर्ज से परेशान किसानों को लेकर सरकार पर हमला बोला है और कर्ज माफ़ी की मांग की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है “प्रदेश में कर्ज़ के बोझ तले दबे किसानों को इस स्थिति से उबारने का एक ही उपाय है और वो है पूरी तरह से कर्ज़ माफ़ी…समाधान योजना व ब्याज माफ़ी नहीं।”