BREAKING NEWS
Search
lal singh arya

मंत्रिमंडल से हो सकती है लाल सिंह आर्य की छूट्टी

268
Sarvesh Tyagi

सर्वेश त्यागी

भोपाल। मध्यप्रदेश के प्रदेश सरकार के मंत्री लालसिंह आर्य हत्याकांड के आरोप में चोरों तरफ से घिरी प्रदेश सरकार अब मंत्री पर मेहरबानी कम करने की जुगत में लग गई है पार्टी के प्रदेश संगठन प्रभारी गुरूवार को भोपाल आ रहे हैं। वह इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री और संगठन नेताओं से चर्चा करेंगे।

उधर हाईकोर्ट में याचिका दायर पर 18 दिसंबर को उस याचिका पर सुनवाई होनी हैं। माना जा रहा है कि मंत्री आर्य की ओर से दायर याचिका पर राहत नहीं मिलने पर उनकी मंत्रिमंडल से विदाई तय मानी जा रही है।

भिंड की अदालत द्वारा इस मामले की सुनवाई किए जाने को लेकर मंत्री आर्य के के वकील राजेश शुक्ला द्वारा ग्वालियर हाइकोर्ट में याचिका दायर कर सुनवाई के क्षेत्राधिकार को चुनौती दी गई है। 

याचिका में कहा गया है कि इस हत्याकांड को लेकर सीबीआई की याचिका पर हाईकोर्ट इंदौर में सुनवाई चल रही है। इंदौर की संबंधित कोर्ट को इस मामले को भिंड ट्रांसफर करने का अधिकार नहीं है।

संगठन सूत्रों का दावा है कि 18 दिसंबर तक लाल सिंह आर्य का इस्तीफा हो सकता है। इस मामले को सरकार और संगठन पर काफी राजनीतिक दबाव आ रहा है। हालांकि सीएम और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आर्य के साथ खडे नजर आ रहे है।