BREAKING NEWS
Search

आधीरात को घर मे घुसकर कट्टा अड़ा कर नाबालिक से दुष्कर्म, पुलिस मामले को दबाने में लगी

520
Share this news...

सर्वेश त्यागी की रिपोर्ट, 

ग्वालियर। महानगर में दिनों-दिन अपराधियों के होशले बुलंद होते जा रहे है। पुलिस उन अपराधों को दबाने में लगी रहती है। बुधवार की रात बिजौली के गांव राई में तीन बदमाश एक झोपड़ी में घुसकर वहां सो रही महिला का मुंह दबाया और कट्टा अड़ा कर पास में सो रही 11 वर्षीय नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म कर भाग निकले।

पुलिस इस शर्मनांक घटना को दबाने में लगी रही। गांव वालों के दवाब के कारण 24 घण्टे बाद एफआईआर दर्ज की गई। जिसके कारण इस शर्मनांक घटना के बारे में जानकारी देरी से मिली।

इस हादसे से पीड़िता का परिवार सदमे में है। पीड़ता का मेडिकल जांच करवा लिया गया है। इससे पहले सिटी सेंटर के महलगांव में भी एक 17 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप किया गया था। पुलिस की सुस्त कार्यवाही के कारण अपराधियों का अभी तक सुराग नहीं लग पाया है। अब पुलिस पर ही अपराधियों के संरक्षण देने के आरोप लगने लगे हैं।.

राई गांव के पास एक महिला अपने 14 साल के बेटे और 11 साल की बेटी के साथ एक झोपड़ी में रहती है। 30 अगस्त की रात को पूरा परिवार सो रहा था। तभी तीन हथियार बन्द बदमाश झोपड़ी में घुस गए। तीनों बदमाश जबरा कुशवाह, राजू और लल्ला निवासी भिण्ड के थें।

इस घटना के बाद पीड़िता के परिवार घबराये हुए हैं और बच्ची की भी हालत खराब है। आरोपी पुलिस की गिरफ्त से अभी तक फरार है।

शहर एसपी डॉ. आशीष का कहना है कि इस घटना को पहले गांव में पंचायत के द्वारा खत्म करने की कोशिश की गई। इस कारण अपराधी भागने में कामयाब हो गए।

Share this news...