BREAKING NEWS
Search
lal singh arya

अभी चुनाव है तो काम करवा लो, उसके बाद में नहीं आने वाला: मंत्री लालसिंह आर्य

310
Sarvesh Tyagi

सर्वेश त्यागी

शिवपुरी। मध्यप्रदेश में एक बार फिर चुनावी विगुल बज चुका है और नेताओं के दौर और उनके बिगड़े बोल शुरू हो चुके है इस कड़ी में नया नाम आदिमजाति कल्याण मंत्री लाल सिंह आर्य का है। शिवपुरी के कोलारस विधानसभा में उपचुनाव होना है। जब मंत्री लाल सिंह आर्य बामौर गांव पहुंचे तो एक ग्रामीण ने पंचायत सेक्रेटरी की शिकायत की।

शिकायत के बाद मंत्री ने कहा कि सेक्रेटरी को फुर्सत कहां है, हर चौथे दिन तो सीएम आते हैं। चुनाव है तो हम भी आ रहे हैं, फिर नेता नहीं मिलेंगे।

सोमवार के दिन कोलारस विधानसभा क्षेत्र के गांव बामौर में मंत्री लाल सिंह आर्य ग्रमीणों के बीच पहुंचे। वे भाषण दे रहे थे, तो उसी बीच एक व्यक्ति ऊधम जाटव पहुंचा और बोला कि हमने घर पर शौचालय बना लिया है। अब 15 दिन से सेक्रेटरी के पीछे घूम रहा हूं, वो शौचालय का फोटो नहीं ले रहा है और न ही रुपए दे रहा है।

यह सुनकर मंत्री आर्य ने कहा कि सेक्रेटरी को फुर्सत नहीं हैं, क्योंकि हर चौथे दिन तो मुख्यमंत्री आते हैं। मंत्री ने ऊधम जाटव की शिकायत पर कहा कि हम मकान बनाकर देंगे। यह सुनकर वह गुस्सा हो गया और बोला कि मकान क्या दोगे, टॉयलेट तो मिला नहीं। अंत में मंत्री ने कहा कि मेरा नंबर ले लो।

बाद में मंत्री ने कहा कि ग्रामीण की शिकायत सही, अब चुनाव है तो नेता आ रहे हैं। अब सुविधा नहीं ले पाए तो कब लोगे, क्योंकि नेता फिर नहीं मिलेंगे। यही नहीं मंत्री आर्य ने तो यह भी कहा कि वे अपने क्षेत्र में लोगों से कहते हैं कि हमारा कुर्ता झटकते रहो, काम होता रहेगा।