DR. tanveer

महागठबंधन ने दिया एक ही नारा, तनवीर हसन है हमारी शान

329
Moinul Haque

मोईनुल हक़ नदवी

बेगूसराय- जिले में स्थित वाघा समुदाय भवन में भव्य कार्यक्रम का आयोजन हुआ और हजारों कार्यकर्ताओं ने अपने MP डॉ. तनवीर हसन का फूल मालाओं से स्वागत किया। वहीं महागठबंधन में शामिल सभी दल के नेता व कार्यकर्ता इस आयोजन में ना केवल उपस्थित थे, बल्कि उनका जोश व उत्साह देखने योग्य था।

एक तरफ इस आयोजन से पूर्व कांग्रेस भवन में कांग्रेसी पदधिकारिओं की भी एक बैठक बुलाई गई थी। जिसमे निर्णय लिया गया कि हम गठबंधन धर्म का पालन करते हुए निर्विरोध डॉ. तनवीर हसन के साथ हैं और लोकसभा के चुनाव में अपने मत का प्रयोग अपने प्रत्याशी डॉ. तनवीर हसन के हक में करेंगे। साथ ही सब से अनुरोध किया गया कि अपने अपने ग्राम, पंचायत, प्रखंड और नगर में मतों के विभाजन से बचाया जाए।

वाघी स्थिति समुदाय भवन में एक ही मंच पर महागठबंधन के सभी पार्टी के जिलाध्यक्ष उपस्थित थे और सभी पार्टियों के अध्यक्ष व प्रतिनिधि ने एक स्वर में महागठबंधन के प्रत्याशी डॉ. तनवीर हसन को आगामी चुनाव में कामयाब बनाने के लिए हर सम्भव प्रयास करने का भरोसा दिया गया।

साथ ही एलान किया गया कि आगामी 8 अप्रैल को श्री तनवीर हसन महागठबंधन के प्रत्याशी के रूप में नामांकन का पर्चा भरेंगे, जिसमे सभी दलों से अनुरोध किया गया कि अपनी अपनी उपस्थिति सुनिश्चित करें।

इस सभा को सम्बोधित करते हुए MP डॉ. तनवीर हसन ने सभी दलों के प्रतिनिधियों का हार्दिक स्वागत करते हुए कहा मैं आपकी मिट्टी का लाल हूं आपके बीच पला-बढ़ा हूं और बरसों संघर्ष और लगन के कारण पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने मुझे बेगूसराय की जनता की सेवा लिए चुना हैऔर आपका आशीर्वाद साथ होगा, तो उद्योगिक नगरी बेगूसराय को इतिहास के सबसे सुनहरे योग में लेजाकर बिना किसी समुदाय, जाति का भेदभाव किये हर व्यक्ति की आवाज बनकर उनके कल्याण के कार्य करूंगा और महागठबंधन की नीतियों का पालन करते हुए हर हाथ हर घर का विकास करूंगा.

साथ ही उन्होंने कहा कि हमसब को ऐसे लोगों और ऐसे विचारधारा के लोगों से लड़ना है, जो आपसी भाईचारे के दुश्मन हैं, दंगा भड़काने वालों और फिर उसपर सियासी रोटी सेकने वालों को रोकना है।

बात-बात पर पाकिस्तान का एजेंट बनकर पाकिस्तान भेजने वालों को रोकना है, हमें बाहरी पैराशूट वाले प्रत्याशी और नौसिखिए को रोकना है, ऐसे लोग न तो किसी का भला कर सकते है, बल्कि ये लोग ही समाज के लिए घातक साबित हो सकते हैं। अतः आप सभी साथियों से अनुरोध है कि हमारे हाथ को मजबूत करते हुए सेवा का अवसर प्रदान करें, आपका आभारी रहूंगा।