manoj jha

‘मेंडेट के डकैत’ हैं CM नीतीश कुमार, जनता देगी जवाब: मनोज झा

101

पटना- इन दिनों जदयू के महागठबंधन में शामिल होने के दावे को लेकर सियासत तेज हो चुकी है. एक तरफ जहां शुक्रवार को पूर्व CM राबड़ी देवी ने जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर पर बड़ा आरोप लगाया था.

वहीं दूसरी तरफ इस आरोप को लेकर प्रशांत किशोर ने शनवार को ट्वीट कर अपनी सफाई दी है. उन्होंने राजद पर लगे इस दावे को खारिज करते हुए इसे झूठा बताया है. 

इस मामले को लेकर उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि ‘लालू यादव जी जब चाहें मेरे साथ मीडिया के सामने बैठ जाएं. सबको पता चल जाएगा कि मेरे और उनके बीच क्या बात हुई और किसने क्या ऑफर दिया.’

वहीं इसी कड़ी में अब इस मामले को लेकर राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा मैदान में उतर चुके है. मनोज झा ने कहा यह स्क्रिप्ट किसी और की है, मगर उन्हें बोलना पड़ रहा है. उन्होंने CM नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि हारे हुए हताश लोग पीछे एक अणे मार्ग (CM आवास) से निर्देश दे रहे है, यह प्रशांत किशोर को बोलना पड़ रहा है.

साथ ही मनोज झा ने CM नीतीश कुमार को ‘मेंडेट का डकैत’ बताया. इतना ही उन्होंने CM नीतीश के जनसभा को लेकर तंज कसते हुए कहा कि उनकी सभा में भीड़ कुछ भी नहीं रहती है, उससे ज्यादा पुलिस फ़ोर्स रहती है