BREAKING NEWS
Search
सोना

मणप्पुरम फाइनेंस कंपनी से चोरी हुए लाखों के गहने हुए बरामद, ये महिला थी शामिल

735

नौकरानी रेनू वर्मा की गिरफ़्तारी से पुलिस को मिली बड़ी सफ़लता…

–परविन्दर राजपूत


आगरा: हरीपर्वत थाना क्षेत्र के महाराणा प्रताप नगर में स्थित मणप्पुरम फाइनेंस लिमिटेड कंपनी से लाखों रुपयों के सोने की सौ प्रतिशत बरामदगी हरीपर्वत पुलिस ने कर ली है। 7 सितंबर को चोरी हुए लाखों रुपयों की सोने की चोरी का मामला मणप्पुरम फाइनेंस लिमिटेड कंपनी के क्षेत्रीय प्रबंधक अजय कुमार शर्मा ने दर्ज कराया था। इस मुकदमे में कंपनी के शाखा प्रबंधक, सहायक शाखा प्रबंधक, जूनियर असिस्टेंट, सफाई कर्मचारी और नाइट गार्ड को नामजद किया गया था।

मामले के खुलासे में लगी हरीपर्वत पुलिस को बुधवार को सफलता मिल गई। पुलिस ने 10 लाख रुपए की कीमत के सोने के दो पैकेट बरामद कर लिए हैं। सौ प्रतिशत सोने की बरामदगी के साथ नौकरानी रेनू वर्मा को भी गिरफ्तार कर लिया है। रेनू वर्मा की गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम को नगद पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया है।

चोरी की घटना के खुलासे में प्रभारी निरीक्षक महेश चंद्र गौतम, चौकी प्रभारी रिंग रोड, महेश सिंह यादव एस आई, ईश्वर सिंह तोमर, सिपाही अनुराग और मंजू यादव शामिल है तो वहीं पुलिस ने इस बरामदगी में 8 कंगन, एक चैन, दो स्टड, दो नेकलेस को बरामद किया है जिनकी कीमत तकरीबन 10 लाख रुपए है। चोरी के आरोप में पकड़ी गई सफाई कर्मचारी रेनू वर्मा टीला माईथान हरीपर्वत थाना क्षेत्र में रहती थी। फिलहाल सौ प्रतिशत सोने की बरामदगी के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है।