BREAKING NEWS
Search
fraud gang

सावधान! OLX पर शॉपिंग करते वक़्त कहीं आप भी ना हो जाए इसका शिकार

1144
परविंदर राजपूत की रिपोर्ट-
मथुरा। OLX पर झूठा विज्ञापन देकर व्यक्तियों के साथ लूटपाट करने वाले गैंग के दो शतिर पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं। यह सफलता गोवर्धन थाना पुलिस को मिली है। पुलिस ने दोनों शतिर लुटेरों से एक खरसा, एक अदद तमंचा 315 बोर और एक जिन्दा कारतूस 315 बोर का बरामद किया। दूसरे शतिर से 50,000 रुपये नगद और एक मोबाइल फोन OPPO का बरामद किया है।

पुलिस ने दोनों शातिर लुटरों के खिलाफ क़ानूनी कार्रवाई को अंजाम देकर जेल भेज दिया है। साथ ही शतिर लुटरों के गिरोह के अन्य सदस्यों को पकड़ने के लिए छापामार कार्यवाही को अंजाम दिया जा रहा है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गोवर्धन थाने के उ0नि0 अमित कुमार भाटी मय हमराफोर्स के गाठौली बम्बा पर बना पुलिस सहायता केन्द्र से गाव देवसेरस की ओर जा रहे थे। तभी देवसेरस की ओर मोटरसाइकिल पर आ रहे दो व्यक्ति व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने लगे। दोनों को घेराबन्दी कर पकड़ा गया।

वहीं पूछताछ में दोनों ने सब कुछ उगल दिया। शतिर लुटेरे तालिब पुत्र सुम्मेर निवासी ग्राम देवसेरस थाना गोवर्धन मथुरा और मकसूद पुत्र खुशहीला नि0 जंगली का नंगला थाना बरसाना मथुरा हैं। शातिरों ने बताया कि वो इस सुनसान सडक पर राहगीरो को लूटने की फिराक में थे।

शतिर मकसूद ने बताया कि वो अपने साथी सद्दाम पुत्र सौराव, जैकम पुत्र जुम्मा, आरिफ उर्फ सुक्का पुत्र गुलशेर, आरिफ पुत्र शमशेर, जफरू पुत्र दानू व राहुल पुत्र इस्लाम नि0गण देवसेरस मथुरा के साथ मिलकर लोगों को OLX के माध्यम से झांसा देकर उनको यहां बुलाते और उनके साथ मारपीट कर उनसे रुपये लूट लेते थे।

साथ ही शतिर मकसूद ने बताया कि एक माह पहले उसने अपने साथियों के साथ मुजफ्फरनगर के दो लोगों को OLX पर कार बेचने  का झांसा देकर 85,000/- रुपये व दो मोबाइल फोन छिन लिये थे । जिनके मुक़दमे गोवेर्धन थाने में दर्ज है।

दोनों शतिर लुटेरे जेल भी जा चुके है। तालिब अलवर राजस्थान की जेल मे सजा काट चूका है वहीं मकसूद के विरुद्ध थाना बरसाना और थाना केशोरायपाटन जिला बूंदी राजस्थान तथा जिला बूंदी के ही थाना सदर में कई मुक़दमे पंजीकृत है।