BREAKING NEWS
Search
Mayabati- janmanchnews.com

SC/ST एक्ट के विरोध को लेकर मायावती ने दिया बड़ा बयान, बताया भाजपा का पॉलिटिकल स्टंट

516

नई दिल्ली। गुरुवार को देश में SC/ST एक्ट  के विरोध को लेकर सवर्ण समाज द्वारा भरता बंद का एलन किया गया था। देश में इस आन्दोलन का असर भी देखने को मिला। वहीं इस सवर्ण समाज के आन्दोलन को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक बड़ा बयान जारी किया हैं। बसपा सुप्रीमो मायावती ने इसे भाजपा का ‘पॉलिटिकल स्टंट’ बताया हैं।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि अपना जनाधार देख भाजपा पर्दे के पीछे से यह खेल कर रही हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा चुनाव से पहले जातियों को बंटाना चाहती हैं। 

बसपा सुप्रीमो मायावती ने दिल्ली में प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा  कि SC/ST एक्ट में संशोधन का विरोध सिर्फ भाजपा शासित राज्यों में हुआ। भाजपा चुनाव से पहले जातियों को बंटाना चाहती हैं। साथ ही बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि उनकी पार्टी  सिर्फ दलितों की पार्टी नहीं बल्कि दलित, पिछड़ा, सवर्ण और अल्पसंख्यकों की हैं।

बता दें, साल के शुरुवात में SC/ST act पर कोर्ट द्वारा दिए गये फैसले को लेकर भाजपा से दलितों का लगाव काम होने लगा था। मगर हाल ही में सरकार द्वारा SC/ST act पर संशोधन पास करवाकर भाजपा ने दलित वोटर्स के लिए उनके अंदर विश्वास जगा दिया हैं। मगर वहीं इस SC/ST act पर संशोधन पास करने के बाद अब भाजपा से तथाकथित ऊंची जाति के लोग नाराज हो गए हैं।