vinay katiyaar

राम मंदिर को लेकर भाजपा नेता ने दिया विवादित बयान

141

मेरठ। राम मंदिर का मामला कोर्ट में है। मगर कोर्ट इस के फैसले का इंतज़ार पूरे देश को है। ऐसे इस मुद्दे को लेकर कई नेता कुछ ना कुछ विवादित बयान दे ही देते है। इसी कड़ी में भाजपा नेता विनय कटियार ने एक विवादित बयान दिया है। जिसको लेकर सियाशी पारा तेज हो गया है। 

दरअसल, कार्य समिति के समापन सत्र में शामिल होने पहुंचे बीजेपी नेता विनय कटियार ने राम मंदिर मामले को लेकर कहा कि “बाबर के एजेंडे में राम मंदिर तोड़ना था, तो अब हर राम भक्त के एजेंडे में राम मंदिर बनवाना है।”

वहीं कोर्ट का फैसला आना बाकी है, मगर मीडिया को जवाब देते हुए श्री कटियार ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला जो भी आए, राम भक्त अयोध्या में राम मंदिर बनवा कर रहेंगे, इसे कोई नहीं रोक सकता।

इसके आलावा अयोध्या मामले को लेकर भाजपा प्रदेश प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय ने कहा था कि राम  मंदिर कभी चुनावी मुद्दा नहीं रहा है। यह तो देश के करोड़ों हिंदुओं की आस्था का विषय है। 

वहीं इस मामले को लेकर भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने रविवार को अपने नेताओं से इस मामले पर विवादित बयान देने से बचने को कहा  है। अब ऐसे में फिर से एक और विवादित पार्टी के लिए चर्चा का विषय बन सकता है।