Domanch Police station

डोमचांच थाना में होली पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक संपन्न

195
Mukesh Goshwami

मुकेश कुमार गोस्वामी

कोडरमा। डोमचांच थाना परिसर में होली को लेकर शांति समिति की बैठक की गई। बैठक में प्रखंड के तमाम गणमान्य और बुद्धिजीवी लोग उपस्थित हुए। बैठक की अध्यक्षता डोमचांच थाना प्रभारी विनोद यादव ने किया और संचालन प्रदीप सिंह के द्वारा किया गया।

बैठक में सभी गणमान्य बुद्धिजीवी अपनी बारी-बारी से अपना विचार सभी के प्रति रखा समाजसेवी महेंद्र वर्मा में आपसी प्रेम व भाईचारे के बीच होली को मनाने की बात कही। थाना प्रभारी विनोद यादव ने अपनी बात रखते हुए कहा कि पर्व के दौरान पुलिस पूरी सक्रियता के साथ काम करेगी। किसी भी तरह की गड़बड़ी बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

यह कहा गया कि किसी को भी बगैर उसकी इच्छा के रंग अभी नहीं लगाया जाये। उन्होंने आगे कहा गया कि किसी भी तरह के गलत मैसेज को ना फैलायें, जिससे अशांति ना फैले। उन्होंने आगे कहा यह होली का पर्व सभी प्रखंड वासी से भाई चारगी से पर्व मनाए। प्रेशर होरन पर लगाम लगाई जाएगी। शराब पर शीघ्र एक्शन लिया जाएगा। होली पर्व में हमारा शत प्रतिशत सहयोग रहेगा।

शांति समिति बैठक के अंत में सभी एक दूसरे को रंग गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं एक दूसरे को दिया गया। बैठक में मौजूद थाना प्रभारी विनोद यादव, एस.आई दिनेश कुमार पासवान, एस.आई अगस्त दुबे, समाजसेवी महेंद्र वर्मा, लीलावती देवी, द्वारिका साव (मुखिया) प्रभाकर लाल रावत, प्रदीप सिंह, सुरेश विश्वकर्मा, पूर्व मुखिया सुरेश कुमार, त्रिलोकी शर्मा, प्रकाश पासवान, मुखिया प्रतिनिधि कैलाश यादव,  सहित सैकड़ों प्रखंड के गणमान्य और बुद्धिजीवी लोग मौजूद थे।