mission again Modi

मिशन मोदी अगेन पीएम-2019 की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक संपन्न, 32 जिलों के अध्यक्ष हुए उपस्थित

149
पटना। बुधवार को मिशन मोदी अगेन पीएम-2019 की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक पटना के आई.एम.ए हॉल में आयोजित की गयी। जिसमें प्रदेश पदाधिकारी समेत 32 जिलों के अध्यक्ष उपस्थित हुए। बैठक की अध्यक्षता मिशन के प्रदेश अध्यक्ष उपेन्द्र चौहान ने की।

बुधवार को इस बैठक में दो राजनीतिक प्रस्ताव पारित किये गये। पहला प्रस्ताव पाकिस्तान स्थित जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानो पर भारतीय वायुसेना के हमले के समर्थन में था। पाकिस्तान स्थित आतंकी कैम्पों को भारतीय वायुसेना द्वारा जिस तरह तबाह किया गया। उससे देश में खुशी का माहौल है। इस प्रस्ताव को मिशन के उपाध्यक्ष डा. आर.एन.दास ने रखा और इसका समर्थन उपाध्यक्ष सुनील दत्त मिश्रा ने किया।

वहीं दूसरे प्रस्ताव में 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान मे एनडीए की रैली मे बढ़ चढ़कर भाग लेने और रैली को सफल बनाने को लेकर प्रस्ताव रखा गया। यह प्रस्ताव मिशन के प्रवक्ता दीपक कुमार दीपू ने रखा और इसका समर्थन प्रवक्ता नीलमणि पटेल ने किया।

बैठक को सम्बोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व मंत्री श्री सम्राट चौधरी ने कहा कि मिशन के कार्यकर्ता एनडीए की रैली को सफल बनाने के लिए अभी से लग जाए और लोकसभा चुनाव मे दोबारा नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प ले। गांधी मैदान की रैली अन्य रैली से भिन्न व ऐतिहासिक होगी। इस रैली मे आम जनता की व्यापक भागीदारी देखने को मिलेगी।

मिशन के प्रदेश अध्यक्ष उपेन्द्र चौहान ने सम्बोधित करते हुए कहा कि आज के इस बैठक में यह निर्णय लिया गया है कि बिहार के सभी 40 लोकसभा सीटो पर एनडीए उम्मीदवारो की जीत सुनिश्चित करने के लिए मिशन मोदी अगेन पीएम के कार्यकर्ता घर घर गली गली मुहल्ले मुहल्ले मोदी सरकार के जन हितैषी योजना जैसे उज्जवला योजना, जनधन योजना, सौभाग्य योजना, जन आरोग्य योजना, अन्न सुरक्षा योजना, उजाला योजना सहित अन्य योजनाओं की जानकारी देने का कार्य करेंगे।

इसके अलावे प्रस्तावित अगामी 3 मार्च को एनडीए की संकल्प रैली में मिशन के पदाधिकारी बढ़ चढ़कर भाग लेंगे और रैली की सफलता के लिए जनसंपर्क अभियान को गति देंगे। एनडीए की यह रैली देश की सबसे बड़ी रैली साबित होगी।

बुधवार के इस बैठक मे प्रदेश उपाध्यक्ष नरेश महतो, गंगा प्रसाद यादव, भगवान सिंह त्यागी, अखिलेश्वर तिवारी, अवधेश झुनझुनवाला, अशोक सिंह, प्रवक्ता दीपक कुमार दीपू, नीलमणि पटेल, गणेश यादव आदि मौजूद हुए।