BREAKING NEWS
Search
बस

मिर्जापुर रोडवेज़ परिसर में बसों का ठहराव शुरू, विधायक बोले– यात्रियों के लिये सुविधाजनक

677
Share this news...

बीस साल बाद एक फिर से मिर्जापुर के सरकारी बस स्टैंड पर चहल-पहल…

Aslam Ali

असलम अली

 

 

 

 

 

 

मड़िहान (मीरजापुर): विधायक रमाशंकर सिंह पटेल ने शुक्रवार को रोडवेज परिसर में स्थापित कैंटीन का फीता काटकर उद्धाटन किया। इस दौरान उन्होंने कहा रोडवेज बस स्टैंड संचालित न होने से यात्रियों के साथ स्थानीय लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। बीस वर्ष पूर्व बंद हुए रोडवेज बस के संचालन से लोगों को काफी हद तक राहत मिलेगी।

हालांकि स्थानीय बाजार में बीस साल बाद राज्य परिवहन निगम की बसों का रुकना शुरू हो गया। विधायक ने कहा कि परिसर में कैंटीन की व्यवस्था होने से पहली बात तो यात्रियों को कहीं भटकना नहीं पड़ेगा साथ ही साथ उन्हें पर्याप्त सुविधाएं भी मिलेंगी। उन्होंने कहा शासन का यह प्रयास है कि हर साल 15 सौ नई बसों को लाया जाएगा। जिससे प्रदेश में यात्रा करने में सुगमता होगी।

एआरएम सीबी राम ने बताया कि यहां बसों के रुकने से रोड पर जाम नहीं लगेगा। साथ ही यात्रियों को तमाम प्रकार की सुख सुविधाएं मुहैया होगी। उन्होंने यह भी बताया कि यहां पर रात में भी दो बसें परिसर में खड़ी रहेगी।

इस दौरान आलोक कुमार सिंह, राजेश प्रताप सिंह, ग्राम प्रधान शरबत सोनकर, अनील कुमार सिंह, दिनेश कुमार सिंह, दिनेश प्रताप सिंह, मधुसूदन सिंह आदि मौजूद थे।
Share this news...